NDTV Khabar

मलाइका अरोड़ा को मिला 10 सेकंड में ये काम करने का चैलेंज, Video में देखें जीत हुई या हार

'मुन्नी बदनाम हुई' जैसे सुपरहिट सॉन्ग में नजर आने वाली मलाइका अरोड़ा 44 साल की हो चुकी हैं, लेकिन बढ़ती उम्र का असर उन पर नजर ही नहीं आता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मलाइका अरोड़ा को मिला 10 सेकंड में ये काम करने का चैलेंज, Video में देखें जीत हुई या हार

फिटनेस की दीवानी हैं मलाइका अरोड़ा

खास बातें

  1. 'छैंया छैंया' से मिला स्टारडम
  2. 'मुन्नी बदनाम' से मचाया तहलका
  3. फिटनेस की हैं दीवानी
नई दिल्ली:

'मुन्नी बदनाम हुई' जैसे सुपरहिट सॉन्ग में नजर आने वाली मलाइका अरोड़ा 44 साल की हो चुकी हैं, लेकिन बढ़ती उम्र का असर उन पर नजर ही नहीं आता है. मलाइका खुद को फिट रखने के लिए लिए जीतोड़ मेहनत करती हैं और खूब पसीना भी बहाती हैं. मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे खुद को फिट रखने के लिए अपने कोच के चैलेंज पर खरा उतरने की कोशिश कर रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो के साथ लिखा हैः "मेरे कोच का कहना है कि यह मैं 10 सेकंड में नहीं कर सकती...मैंने 8 सेकंड में कर दिखाया..." 23 अक्टूबर, 1973 को ठाणे में जन्मीं मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी वीजे के तौर पर की थी. 

Video: कुंआरे रहने के फायदे बता रहा है ये सिंगर, YouTube पर मचाया तहलका
 


सलमान खान की इस एक्ट्रेस के पास इलाज तक के पैसे नहीं, 15 दिन से अस्पताल में भर्ती

मलाइका ने बल्ली सग्गू के रीमिक्स गाने 'गुड़ नालो इश्क मीठा' से सब का ध्यान खींचा था. 1998 में आई फिल्म 'दिल से' के गाने 'छैंया छैंया' ने तो उनकी तकदीर ही बदलकर रख दी और वे अपने इस गाने के साथ हजारों दिलों की धड़कन बन गईं. फिर 2010 में रिलीज हुए गाने 'मुन्नी बदनाम' ने उनका नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ा दिया. लंबी डेटिंग के बाद मलाइका और अरबाज की शादी साल 1998 में हुई थी. दोनों की पहली मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी. इनके बेटा अरहान का जन्म साल 2002 में हुआ. मलाइका और अरबाज को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो 'पॉवर कपल' में साथ देखा गया था. इस शो को दोनों ने कुछ समय के लिए एक साथ होस्ट किया था. बाद में मलाइका ने शो छोड़ दिया था. पिछले साल इनके अलगाव की खबरें आई थी और साल 2017 की शुरुआत में दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए.

Video: Baaghi टाइगर श्रॉफ को इस शख्स ने किया मजबूर, बोले- इनके सामने तो बिल्ली हूं मैं...

टिप्पणियां

मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मलाइका कई फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. खासकर वे अपने आइटम नंबर्स से मशहूर हुई हैं. छैंया-छैंया (दिल से), अनारकली डिस्को चली (हाउसफुल 2), मुन्नी बदनाम हुई (दबंग), पांडे जी (दबंग 2), फैशन खत्म मुझ पर (डॉली की डोली) उनके पॉपुलर आइटम नंबर्स हैं. फिल्मों के साथ मलाइका टीवी की दुनिया में भी एक्टिव रही हैं. बतौर जज वे कई टीवी रिएलिटी शो से जुड़ चुकी हैं. 'नच बलिए 1', 'झलक दिखला जा 4', 'जरा नच के दिखा', 'इंडियाज गॉट टैलेंट 5', 'पावर कपल' जैसे शो का हिस्सा मलाइका बन चुकी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement