सोशल मीडिया पर छाया मलाइका अरोड़ा के फैशन का जादू, फैंस भी हुए दीवाने

मलाइका अरोड़ा के कपड़े पहनने का स्टाइल न केवल दूसरी एक्ट्रेसेस से जुदा है बल्कि उनके ड्रेसेस का सिलेक्शन ऐसा होता है जिसे देख कर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का फैशन ट्रेंड तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर छाया मलाइका अरोड़ा के फैशन का जादू, फैंस भी हुए दीवाने

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नया अंदाज

नई दिल्ली:

ग्लैमरस लुक्स की क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में एकदम टॉप पर हैं, जो न सिर्फ अपने फैशन से एक अलग ट्रेंड सेट करती हैं बल्कि जिनका स्टाइल भी काफी ज्यादा वर्सटाइल है. मलाइका अरोड़ा जितना अपनी फिट बॉडी की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं उतना ही इस खूबसूरत फैशन और स्टाइलिश लुक को पसंद किया जाता है. 47 साल की उम्र में भी इस हसीना के कपड़े पहनने का स्टाइल दूसरे एक्ट्रेसेस से बिल्कुल जुदा है. खास बात ये है कि मलाइका अरोड़ा के आउटफिट्स का सिलेक्शन ऐसा होता है जिसे देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. फैंस मलाइका की हर अदा पर फिदा हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का फैशन ट्रेंड तेजी से वायरल हो रहा है.

मलाइका ने बिखेरा फैशन का जलवा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट फैशन वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा के ढेर सारे खूबसूरत और स्टनिंग लुक्स की झलक देखने को मिल रही है. ये वीडियो उन लड़कियों के लिए दिवाली के तोहफे जैसा है जो मलाइका के स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो करती हैं. दरअसल मलाइका अरोड़ा ने अपने फैंस के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका वेस्टर्न से लेकर इंडियन लुक देखने को मिल रहा है. वीडियो की शुरुआत जहां मलाइका के साड़ी लुक से हो रही है तो वहीं बिल्कुल दुल्हन की तरह सजी हुई लहंगे में मलाइका में वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. यही नहीं मलाइका का जिम लुक भी धूम मचा रहा है. इस वीडियो में जहां मलाइका को व्हाइट कलर के स्टाइलिश ड्रेस में ग्लो करते हुए देखा जा सकता है वहीं शार्ट ड्रेसेस में उनका जबरदस्त अंदाज़ देखने लायक है. इस वीडियो में मलाइका अपने फ्रिल गाउन से भी फैंस को घायल कर रही हैं. कुल मिलाकर मलाइका ने इस वीडियो में अपने वर्सटाइल अंदाज को प्रेजेंट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, 'फील फैशन रील'

फैंस बोले- परम सुंदरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड में स्टाइलिश और खूबसूरत तो कई सारी एक्ट्रेसेस हैं, लेकिन अपनी स्टाइल से फैशन आइकॉन बनने वाली एक्ट्रेसेस बहुत कम हैं. मलाइका अरोड़ा का नाम उन्हीं अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिनके फैशन सेंस को लड़कियां फॉलो करती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर मलाइका के हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. मलाइका के इस वीडियो पर फैंस के ढेर सारे प्यार के साथ साथ बेहद क्यूट कमेंट्स भी आ रहे हैं. मलाइका के एक फैन ने उन्हें 'परम सुंदरी' बताया है तो वहीं दूसरे सामने उन्हें फैशन क्वीन का टैग दिया है.