मलाइका अरोड़ा ने शेयर की गोवा वेकेशन की Photo, ऑफ शोल्डर ड्रेस में पूल किनारे यूं एंजॉय करती आईं नजर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह पूल किनारे ड्रिंक एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की गोवा वेकेशन की Photo, ऑफ शोल्डर ड्रेस में पूल किनारे यूं एंजॉय करती आईं नजर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने पूल किनारे ग्रीन ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिया पोज

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में पूल किनारे दिया पोज
  • हाथ में गिलास लिये एंजॉय करती आईं नजर
  • मलाइका अरोड़ा की गोवा वेकेशन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने डांस से तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. साथ ही वह अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह पूल किनारे ड्रिंक एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. मलाइका अरोड़ा की यह तस्वीर उनके गोवा वैकेशन से जुड़ी है, जिसे एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की इस फोटो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस भी उनके स्टाइल को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि सभी संडे ऐसा ही होना चाहिए. एक्ट्रेस ने लिखा, "सभी रविवार को ऐसा ही होना चाहिए, ईजी पीजी ब्रीजी..." फोटो में एक्ट्रेस लाइट ग्रीन ऑफ शॉल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं. पूल किनारे हाथ में गिलास लिये मलाइका अरोड़ा का स्टाइल काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब 'छैया छैया' गर्ल अपने लुक्स और अंदाज को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के करियर की बात करें तो हाल ही में वह 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज नजर आई थीं. इस शो में मलाइका अरोड़ा के साथ-साथ गीता कपूर और टेरेंस लेविस भी जज की भूमिका में नजर आए थे. हालांकि, कोविड पॉजिटिव होने के कारण एक्ट्रेस को शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था और उनकी जगह कुछ दिनों के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने ली थी. लेकिन कोविड-19 से ठीक होते ही मलाइका अरोड़ा ने धमाकेदार अंदाज में वापसी की. मलाइका अरोड़ा करियर के अलावा फिटनेस के लिए भी खूब जानी जाती हैं.