NDTV Khabar

VIDEO: मलाइका अरोड़ा का जिम वीडियो फिर हुआ वायरल, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो काफी टफ एक्सरसाइज करती दिख रही हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: मलाइका अरोड़ा का जिम वीडियो फिर हुआ वायरल, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. वैसे भी वो अपने फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहती हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर वो अपने फैन्स को भी अच्छी फिटनेस के लिए प्रेरित करती हैं. मलाइका अरोड़ा का फिर से एक जिम वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो टफ एक्सरसाइज को काफी आसानी से कर रही हैं. इस वीडियो में उनका लचीलापन देखते ही बन रहा है. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को कई व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) का यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन यह वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

मशहूर कंटेस्टेंट आज Bigg Boss के घर से होगा बेघर, इस सदस्य पर भी मंडराई खतरे की घंटी!


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने वर्कआउट के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं. उनका यह वीडियो फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. मलाइक अरोड़ का कोई भी वीडियो धमाल मचा देते है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हाल ही में मलाइका ने एक जिम वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जो खूब वायरल हुआ था.

सनी लियोन के डांस को देख सिनेमा हॉल में फैन्स हुए बेकाबू, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement