मलाइका अरोड़ा के घर की फोटो हुईं वायरल, आप भी देखें Inside Pics

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के घर की देखें Inside Photos.

मलाइका अरोड़ा के घर की फोटो हुईं वायरल, आप भी देखें Inside Pics

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के घर की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा के घर की फोटो हुईं वायरल
  • एक्ट्रेस के घर की तस्वीरों पर आया फैन्स का दिल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोनावायरस (Covid 19) और लॉकडाउन के कारण इन दिनों अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) और डॉगी कैस्पर के साथ घर में कैद हैं. मलाइका अपने मुंबई के अपार्टमेंट में समय व्यतीत कर रही हैं. वह अकसर अपने इंस्टाग्राम से फोटो और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं. उनका सरल लेकिन स्टाइलिश घर अंदर से काफी शानदार दिखता है. एक्ट्रेस कभी अपने बेटे के साथ तो कभी अकेले ही फोटो अपने घर की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के घर की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर  तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में डाइनिंग एरिया के साथ एक्ट्रेस का किचन और बालकनी भी साफ तौर पर देखी जा सकती है. मलाइका अरोड़ा का घर अंदर से ज्यादातर सफेद रंग का है. सोफे, बिस्तर, दीवारों से लेकर फर्श तक सब कुछ काफी सुंदर है. सफेद सोफे के साथ उन्होंने ब्लू कलर की कुर्सियां लगाई हुई हैं. वहीं डाइनिंग टेवल की चेयर ग्रे कलर में काफी सुंदर लग रही हैं. मलाइका अरोड़ा के घर की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर को जज करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने दिखाया था कि वह कोरोना के बीच घर से बाहर कैसे निकल रही हैं. सामानों को सेनिटाइज करने के बाद मलाइका अरोड़ा सेट के लिए रवाना हुई थीं. मलाइका अरोड़ा ने अपनी पोस्ट में बताया कि वह करीब 4 महीनों बाद इंडियाज बेस्ट डांसर के लिए घर से निकली थीं. अपने काम से इतर एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.