मलाइका अरोड़ा सुबह-सुबह जिम जाती दिखीं, फोटोग्राफर्स को देख यूं करवाया शूट- देखें एक से एक Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के लेटेस्ट जिम लुक ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. देखें Photos

मलाइका अरोड़ा सुबह-सुबह जिम जाती दिखीं, फोटोग्राफर्स को देख यूं करवाया शूट- देखें एक से एक Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की तस्वीरें वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा सुबह-सुबह जिम जाती दिखी
  • फोटोग्राफर्स को देख यूं करवाया शूट
  • खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फिटनेस को लेकर बहुत ही सजग रहती हैं. तभी तो वो हर दिन जिम जाती दिख जाती हैं. वो वर्कआउट के साथ-साथ अपनी डाइट का भी खासा ख्याल रखती हैं. 44 साल की उम्र में भी उन्होंने अपने फिटनेस को जबरदस्त तरीके से मेंटेन किया हुआ है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photo) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में वो वर्कआउट के लिए जाती दिख रही हैं और वैसे भी फोटोग्राफर्स उनकी एक झलक के इंतजार में रहते हैं.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी ने मचाया धमाल, फिल्म Love Aaj Kal का पोस्टर हुआ रिलीज

55da8lbo

a6n225o8

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने हालिया फोटोशूट के लिए भी खासी चर्चा में रही थीं. इन तस्वीरें से उन्होंने जमकर धमाल मचाया था. यही नहीं सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं.  वो नियमित अंतराल पर अपने फिटनेस वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. अपने वीडियो के माध्यम से वो लोगों को फिटनेस के लिए काफी प्रेरित करती हैं.

n338bco

आमिर खान से मिलने उनके घर पहुंचीं करीना कपूर, इस स्टाइलिश अंदाज में दिखीं 'लाल सिंह चड्ढा' की एक्ट्रेस- देखें Photo

sgdghlig

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड फिल्मों में धमाकेदार आइटम सॉन्ग के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने शाहरुख खान के साथ 'छैया छैया' गाने से सुर्खियां बटोरीं बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों एमटीवी पर आने वाले शो 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' (Supermodel Of The Year) जज कर रही हैं. इस शो में भी मलाइका का अंदाज देखने लायक होता है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन में बिताए दिन को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वहां एक दिन रहना भी मेरे लिये...

mopj5llg

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...