Malaika Arora के लेटेस्ट फोटोशूट ने ढाया कहर, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग- देखें Pics

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की ये तस्वीरें फैन्स को खूब पसंद आ रही है. देखें Pics.

Malaika Arora के लेटेस्ट फोटोशूट ने ढाया कहर, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग- देखें Pics

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इन तस्वीरों को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में बहुत सुंदर दिख रही हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट किए हुए अभी एक दिन भी नहीं हुए, लेकिन इन्हें लाखों की संख्या में लाइक मिल चुके हैं. वैसे भी मलाइका अरोड़ा को सुर्खियों में रहना आता है. वो नियमित अंतराल पर अपने इंवेंट्स की तस्वीरें या वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. इनके लेटेस्ट फोटोशूट पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को दी बधाई, तो कॉमेडी किंग ने यूं दिया रिएक्शन

बीते दिनों खबर आई थी कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), गीता कपूर (Geeta Kapoor) और टेरेंस लुईस (Terence Lewis) के साथ एक रियलिटी डांस शो 'इंडियास बेस्ट डांसर' (India Best Dancer) में जज की भूमिका निभाएंगी. इस डांस शो को फ्रेम्स प्रोड्यूस करेगा. फ्रेम्स ने इससे पहले 'डांस इंडिया डांस', 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स 2' और 'नच बलिए 5' जैसे शो को प्रोड्यूस किया है. ऐसा माना जा रहा है कि यह शो अब तक का सबसे कठिन शो होगा. इसके लिए ऑडिशन की शुरुआत अगले महीने से हो सकती है. 

Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला अस्पताल में हुए भर्ती, तो सलमान खान ने किया वीडियो कॉल और कहा कि तुम...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...