मलाइका अरोड़ा कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद वॉक करती आईं नजर, देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में कोरोना वायरस संक्रमण से पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और ठीक होने के तुरंत बाद मलाइका ने अपनी फिटनेस के ऊपर मेहनत करनी शुरु कर दी है

मलाइका अरोड़ा कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद वॉक करती आईं नजर, देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वॉक का वीडियो हुआ वायरल
  • मलाइका अरोड़ा इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज करेंगी वापसी
  • मलाइका अरोड़ा को हुआ था कोरोना
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो गई हैं और ठीक होने के तुरंत बाद मलाइका ने अपनी फिटनेस के ऊपर मेहनत करनी शुरू कर दी है. जी हां, मुंबई की सड़कों पर मलाइका अरोड़ा का वॉक करते हुए एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका मुंह पर मास्क लगाकर वॉक कर रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस को लेकर कितनी ज्यादा सीरियस है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के तुरंत बाद ही वह एक्सरसाइज और काम पर वापस लौटने की तैयारी कर रही हैं. जैसा आपको पता है मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गई हैं. इसलिए डॉक्टरों की सलाह पर वह घर पर ही क्वारंटीन में रहेंगी.

A post shared by Voompla (@voompla) on

Newsbeep

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस वायरल वीडियो में ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो को अब तक 3 लाख 97 हजार से अधिक बार देखा भी जा चुका है सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. साथ ही साथ मलाइका अरोड़ा 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज वापसी करेंगी. मलाइका को कोरोना होने के बाद इस शो को उनकी जगह पर नोरा फतेही जज कर रहीं थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें,  मलाइका अरोड़ा हाल ही में कोरोना वायरस संक्रण से ठीक हो गई है और उन्होंने अपनी ठीक होने की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, मैं आखिरकार अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर निकली हूं. यह अपने आप में एक सैर जैसा लगता है.मैं बहुत ही धन्य महसूस कर रही हूं कि मैं इस वायरस से कम से कम दर्द और परेशानी के बाद उबर चुकी हूं. मैं अपने डॉक्टर्स उनके मेडिकल गाइडेंस के लिए, इस प्रक्रिया को परेशानी मुक्त बनाने के लिए BMC को, परिवार को उनके अथाह समर्थन के लिए और मेरे सभी दोस्तों, पड़ोसियों और प्रशंसकों को उनकी शुभकामनाओं के लिए और मुझे जो आपके मैसेज और सपोर्ट से जो ताकत मिली उसके लिए."