NDTV Khabar

मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर को दी नसीहत, मत करना ये काम...

नेहा धूपिया का शो 'बीएफएफ विद वोग' में इस बार मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा नजर आएंगी. हमेशा की तरह ये एपिसोड भी काफी दिलचस्प रहने वाला है.

251 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर को दी नसीहत, मत करना ये काम...

मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान

खास बातें

  1. नेहा धूपिया हैं शो की एंकर
  2. करीना कपूर को लेकर कही ये बात
  3. अमृता अरोड़ा भी थीं मौजूद
नई दिल्ली: नेहा धूपिया का शो 'बीएफएफ विद वोग' में इस बार मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा नजर आएंगी. हमेशा की तरह ये एपिसोड भी काफी दिलचस्प रहने वाला है और इसमें मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा से नेहा धूपिया ने बहुत ही चटपटे सवाल पूछे और दोनों बहनों ने उतने ही दिलचस्प जवाब भी दिए. करीना कपूर  खान को लेकर नेहा धूपिया ने बहुत ही दिलचस्प सवाल पूछा जिसका उन्होंने बहुत ही मजेदार जवाब भी दिया. कुछ दिन पहले मलाइका और करीना कपूर अमृता अरोड़ा के जन्मदिन पर एक साथ नजर आई थीं, लेकिन अब इस तरह का जवाब सुनकर शायद वे खफा हो सकती हैं. 

पापा सैफ की फोटो को कुछ यूं मासूमियत से निहार रहे क्यूट तैमूर, फोटो वायरल
 

बातचीत के दौरान नेहा धूपिया ने मलाइका अरोड़ा से पूछा, "करीना को कौन-सा काम करना बंद कर देना चाहिए." तो इस पर मलाइका अरोड़ा ने बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया उन्होने कहा कि करीना कपूर खान को गॉसिपिंग करना बंद कर देनी चाहिए. इस पर नेहा धूपिया हैरान रह गईं और सबने जमकर ठहाके लगाए.

निकाह से पहले 'सिमर' के हाथों पर सजी 'प्रेम' के नाम की मेहंदी, देखें सेलिब्रेशन की Inside Photos
 
दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपनी लिखी हुई कविता, क्या आपने पढ़ी?

टिप्पणियां
बातें और भी हुईं और मलाइका से पूछा गया कि आप कारों के मामले में लकी रही हो या लव के मामले में. तो मालइका ने कहा, "कारों के मामले में तो मैं बहुत खराब हूं तो लव के मामले में लकी हो सकती हूं." हालांकि ने मलाइका ने अपना करंट स्टेटस भी बता दिया. मलाइका ने  बताया कि अभी वे सिंगल हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement