मलाइका अरोड़ा से इस एक्ट्रेस ने पूछा फिटनेस को लेकर सवाल तो बोलीं- हम तो हवा पर जीते हैं...देखें Viral Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना फिटनेस मंत्र दे रही हैं और यूं करारा जवाब देती हैं.

मलाइका अरोड़ा से इस एक्ट्रेस ने पूछा फिटनेस को लेकर सवाल तो बोलीं- हम तो हवा पर जीते हैं...देखें Viral Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने दिया फिटनेस मंत्र

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • सोफी चौधरी को दिया फिटनेस मंत्र
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा जागरूक रहती हैं. मलाइका अरोड़ा के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड डिवा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video), सोफी चौधरी (Sophie Choudry) को फिटनेस मंत्र दे रही हैं. इस वीडियो को सोफी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में जहां मलाइका, सोफी को योग करने और फिट रहने के टिप्स दे रही हैं वहीं सोफी उनसे फिटनेस को लेकर सवाल भी कर रही हैं. 

अमिताभ बच्चन का पटाखों को लेकर Tweet हुआ वायरल, बोले- जनता जनारधन होती है, उनसे बहस नहीं...


इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में सोफी चौधरी (Sophie Choudry) से पूछ रही हैं कि ये बताओ कि आपको अंगूठे टच करने में कितना समय लग गया था. इस पर मलाइका कहती हैं कि उन्हें सालों लग गए थे. सोफी जब मलाइका (Malaika Arora) को बताती हैं कि लोग सोचते हैं कि आप कुछ नहीं खातीं. इस पर एक्ट्रेस मजाक करते हुए कहती हैं 'हां हां हम तो हवा पर जीते हैं.'

Viral Video: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अनोखे अंदाज में मनाया बर्थडे, वीडियो देख कहेंगे OMG!

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और सोफी चौधरी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल हुआ था, इस वीडियो में एक्ट्रेस दिवाली पार्टी के दौरान मस्ती में डांस करती नजर आईं थीं. इस वीडियो  को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. उनका ये वीडियो फैन्स को खूब पसंद आया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...