मलाइका अरोड़ा ने जब खोला था राज, अरबाज खान के घर में पहला कदम रखते ही दिखा था ऐसा नजारा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने किया खुलासा, इंटरव्यू में बताया जब पहली बार अरबाज (Arbaaz Khan) के घर में गई थी, तो ऐसा हुआ था.

मलाइका अरोड़ा ने जब खोला था राज, अरबाज खान के घर में पहला कदम रखते ही दिखा था ऐसा नजारा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अरबाज की फैमिली को लेकर बताई यह बात

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा
  • बताया अरबाज खान के घर में जब पहली बार गई थीं तो ये हुआ था
  • कॉफी विद करण में किया खुलासा
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) एक समय पर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल थे. हालांकि, साल 2016 में वह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. वहीं, दोनों अब भी काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों मिलकर अपने बेटे अरहान खान का ध्यान रख रहे हैं. मलाइका और अरबाज दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. जहां एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photo) फिलहाल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं, तो वहीं अरबाज खान जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं. 

Newsbeep

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक बार कॉफी विद करण में खुलासा था किया कि जब वह उनके घर में पहली बार गई थीं तो सबने बाहें खोलकर उनका स्वागत किया था. एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैं पहली बार उनके घर में गई तो मैंने देखा कि सोहेल डेनिम शॉर्ट्स में बैठे हुए हैं. सुनहरे बालों के साथ अपने घर की छत पर धूप सेंक रहे थे. मुझे लगा कि यह तो बिल्कुल मेरे घर जैसा है. वह सबको स्वीकार करने वाला परिवार है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने आगे कहा, "वे वास्तव में आप पर कोई दबाव नहीं डालते हैं कि आपको ऐसा होना चाहिए, या आप कुछ मानदंडों का पालन करेंगे, ऐसा कभी नहीं हुआ है. पहले दिन से मुझे याद है कि उन्होंने घर में खुले हाथों से मेरा स्वागत किया था. मुझे लगता है कि अभी भी मेरे साथ यही जारी है. केवल मेरे साथ ही नहीं उस घर में जो भी कदम रखता है उसके साथ ऐसा ही व्यवहार किया जाता है."