Malaika Arora ने बेटे अरहान के साथ खेला क्रिकेट, यूं शॉट लगाती नजर आईं एक्ट्रेस- खूब Viral हो रहा है Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं.

Malaika Arora ने बेटे अरहान के साथ खेला क्रिकेट, यूं शॉट लगाती नजर आईं एक्ट्रेस- खूब Viral हो रहा है Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने की बॉलिंग तो बेटे अरहान खान ने लगाए शॉट

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने बेटे के साथ खेला क्रिकेट
  • बेटे ने की बॉलिंग तो एक्ट्रेस ने यूं लगाया शॉट
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उन्होंने अपने डांस और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्ट्रेस का हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं. वीडियो में पहले जहां मलाइका अरोड़ा बैटिंग करती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं बाद में वह बॉलिंग करती हुई और उनके बेटे अरहान खान बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ बैडमिंटन खेलती हुई भी दिखाई दे रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक है. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को अब तक 16 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि पहले अरहान खान बॉलिंग करते हैं, लेकिन मलाइका शॉट नहीं लगा पाती हैं. इसके बाद मलाइका बॉलिंग करते हुए दिखाई देती हैं तो वहीं अरहान खान भी शॉट लगाते हुए नजर आते हैं. वीडियो में दोनों मां-बेटे को देख फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वीडियो ने इस कदर सबका ध्यान खींचा हो. वह अकसर अपने अंदाज से सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं. हाल ही में हुए इंडियाज बेस्ट डांसर्स के ग्रैंड फिनाले में मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम हुई' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया था, जिसने स्टेज पर भी आग लगा कर रख दी थी. एक्ट्रेस अपने डांस से इतर अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. अपने अंदाज के वजह से मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में भी गिनी जाती हैं.