Malaika Arora ने पूल Photo शेयर कर दी सलाह, तो राहुल खन्ना बोले- कोशिश जरूर करूंगा...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Pool Photo) की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह पूल में खड़े होकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Malaika Arora ने पूल Photo शेयर कर दी सलाह, तो राहुल खन्ना बोले- कोशिश जरूर करूंगा...

Malaika Arora Pool Photo: मलाइका अरोड़ा ने शेयर की पूल फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर की पूल फोटो
  • फोटो में दिखा एक्ट्रेस का ग्रैलमरस अंदाज
  • मलाइका अरोड़ा की फोटो खूब हो रही वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Pool Photo) की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह पूल में खड़े होकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसे अभी तक दो लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. साथ ही फैंस मलाइका अरोड़ा की इस फोटो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Pool Photo) ने अपनी पूल फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "उठो और चमकते रहो. आपका दिन प्यारा और स्वस्थ रहे..." मलाइका अरोड़ा की इस फोटो पर विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने भी कमेंट किया. राहुल खन्ना ने लिखा, "कोशिश जरूर करेंगे..." मलाइका अरोड़ा की यह फोटो गोवा वैकेशन से जुड़ी हुई है, जिसमें वह पूल में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो में मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें कि मलाइका अरोड़ा इससे पहले भी अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Pool Photo) के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजरआ रही थीं. इस शो में मलाइका अरोड़ा के अंदाज को काफी पसंद किया गया था. हालांकि, कोरोना वायर पॉजिटिव होने के कारण मलाइका अरोड़ा को इस शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था, जिससे शो में उनकी जगह नोरा फतेही ने ले ली थी. हालांकि, मलाइका अरोड़ा ने कोरोना से ठीक होने के बाद शो में जबरदस्त तरीके से वापसी की थी. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.