मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक ड्रेस में यूं किया रैंप वॉक, खूब देखा जा रहा Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक ड्रेस में यूं किया रैंप वॉक, खूब देखा जा रहा Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा के वीडियो ने मचाई धूम
  • ब्लैक ड्रेस में यूं किया रैंप वॉक
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाए रहते हैं. मलाइका अरोड़ा अकसर अपने जिम वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं और अपने फैन्स को इंस्पायर करती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) का वीडियो फिर से धूम मचा रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रह इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं और वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने 'दारोगी जी' से यूं की रपट लिखाने की अपील, डांस Video ने उड़ाया गरदा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो उनके फैन से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. हालांकि उनका यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन यह जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका वॉक कमाल का है. मलाइका अरोड़ा का ये अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वैसे भी मलाइका अरोड़ा का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा के अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से फिर बांधा समां, तूफानी 'बैली डांस' ने मचाई धूम- देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की दोस्ती  वैसे भी इन दिनों छाई हुई है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. कयास लगाए जा रहे हैं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर विवाह बंधन में बंध सकते हैं. इस तरह की अफवाहें खूब चल रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने करियर की शुरुआत एमटीवी वीजे के तौर पर की थी. मलाइका को बल्ली सग्गू के रीमिक्स सॉन्ग 'गुड़ नालो इश्क मीठा' से लोकप्रियता मिली. 'दिल से (1998)' के गाने 'छैंया छैंया' ने तो उनकी लोकप्रियता को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...