भारत में TikTok हुआ बैन तो मलाइका अरोड़ा बोलीं- लॉकडाउन में अब तक की सबसे अच्छी खबर...

हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने टिकटॉक (TikTok) को बैन करने के लिए सरकार का शुक्रिया अदा किया.

भारत में TikTok हुआ बैन तो मलाइका अरोड़ा बोलीं- लॉकडाउन में अब तक की सबसे अच्छी खबर...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का टिकटॉक बैन करने पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • भारत में टिकटॉक हुआ बैन
  • मलाइका अरोड़ा का आया रिएक्शन
  • फोटो पोस्ट कर जताई खुशी
नई दिल्ली:

चीन के साथ जारी सीमा विवाद के बीच सरकार ने TikTok और UC Browser समेत चीन से संबंध‍ित 59 ऐप्स को ब्लॉक कर दिया है. सरकार ने इन ऐप्स को सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक बताया है. अब इस पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का रिएक्शन आया है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने टिकटॉक को बैन करने के लिए सरकार का शुक्रिया अदा किया. मलाइका अरोड़ा ने लिखा, "लॉकडाउन (Lockdown) में अब तक की सबसे अच्छी खबर सुनी है."

2usj0rk

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photo) ने आगे लिखा, "आखिरकार अब हमें लोगों के बेकार वीडियो नहीं देखने पड़ेंगे." मलाइका अरोड़ा के टिकटॉक (TikTok) को लेकर इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, टिकटॉक को अब गूगल प्ले स्टोर और एप्पल प्ले स्टोर से भी हटा दिया गया है. वहीं, भारत और चीन का सीमा विवाद 15-16 जून की दरमियानी रात को लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुए झड़प के साथ शुरू हुआ था. जिसमें कर्नल समेत भारत के 20 जवानों की जान चली गई थी. इसके बाद से ही दोनों देशों के बीच सीमा पर तनातनी जारी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, सूत्रों ने बताया कि खुफिया जानकारी में सुझाव दिया गया कि ऐप्स उपयोग की शर्तों का उल्लंघन कर रहे हैं, उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता से समझौता कर रहे हैं. सरकार ने जिन ऐप्स को ब्लॉक किया है उनमें टिकटॉक (TikTok), शेयरइट (Shareit), यूसी ब्राउजर (UC Browser), हैलो (Helo), लाइकी (Likee), क्लब फैक्ट्री (Club Factory), न्यूज डॉग, वीचैट, यूसी न्यूज (UC News), वीबो (Weibo), जेंडर (Xender) मुख्य रूप से शामिल है.