Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा ने खोला अपने ऑडिशन से जुड़ा राज, बोलीं- जब 17 साल की थी तब ही....

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने संघर्ष के दिनों से जुड़े कई राज खोले हैं, जो किसी के लिए भी हैरान करने वाले हो सकते हैं.

मलाइका अरोड़ा ने खोला अपने ऑडिशन से जुड़ा राज, बोलीं- जब 17 साल की थी तब ही....

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने खोला संघर्ष के दिनों से जुड़ा राज

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने खोला अपने संघर्ष के दिनों से जुड़ा राज
  • एक्ट्रेस ने कहा कि ऑडीशन के दौरान कई बार हुई हूं रिजेक्ट
  • मलाइका ने कहा कि जब 17 की थी, तब ही...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस और अपने अंदाज से बॉलीवुड में अलग ही पहचान बना ली है. शाहरुख खान के साथ मलाइका अरोड़ा ने छैया छैया में जो धमाल मचाया था, वो आज भी लोगों को बखूबी याद है. अपने टैलेंट के बलपर मलाइका अरोड़ा इस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं कि वह आज लोगों को जज भी करती हैं. लेकिन यहां तक पहुंचना भी उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया, उन्होंने बताया कि जब वह ऑडीशन के लिए जाती थीं और फिल्म इंडस्ट्री में नई थीं तो उन्हें कई रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा.

जरीन खान के लेटस्ट फोटोशूट का इंटरनेट पर धमाल, देखें एक से बढ़कर एक Photo

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा, "मुझे याद है मैं कई ऑडिशन के लिए जाती थी और मेरी मां मेरे साथ रहती थीं. जब मैंने शुरुआत की तब मैंने कई अस्वीकृतियों का सामना किया, लेकिन इससे मुझे निराशा नहीं हुई. मैंने कभी हार नहीं मानी और कोशिश करती रही. मैं तब 17 साल की थी, जब मैंने अपनी मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी और तब से लेकर दूसरी चीज मेरे लिए प्रेरणा बनीं और आज मैं एक शो में जज के पद पर हूं." उन्होंने आगे कहा, "ये आसान नहीं था. मैं जब 15-16 साल की थी, तब मुझे पता नहीं था कि मुझे करना क्या है और आज कल के बच्चे जो ऑडिशन में आते हैं वे कितने स्पष्ट हैं कि उन्हें करना क्या है."

सनी लियोन से एक्टर कबीर बेदी ने मांगा मोबाइल नंबर तो एक्ट्रेस ने दे दिया पति का नंबर...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) , टेरेंस और गीता कपूर के साथ एक रियलिटी डांस शो में जज की भूमिका में नजर आएंगी. बता दें कि मलाइका अरोड़ा 20 साल पहले टेरेंस लुइस की स्टूडेंट भी रह चुकी हैं. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी. 

देखें वीडियो

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...