NDTV Khabar

मलाइका अरोड़ा ने खोला जिंदगी से जुड़ा राज, कहा- प्रेग्नेंसी के दौरान भी....

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है. नेहा धूपिया (Neha Dhupiya) के शो नो फिल्टर में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी से पहले भी काम करना नहीं छोड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मलाइका अरोड़ा ने खोला जिंदगी से जुड़ा राज, कहा- प्रेग्नेंसी के दौरान भी....

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने किया जिंदगी से जुड़ा खुलासा

खास बातें

  1. मलाइका अरोड़ा ने खोला करियर और जिंदगी से जुड़ा राज
  2. एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी करती थीं काम
  3. डार्क स्किन टोन को लेकर होते थे भेदभाव
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. उनकी फोटो और वीडियो में उनका अंदाज तारीफ के लायक होता है. फिल्मों  से दूर होने के बाद भी मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बना रखी है. लेकिन हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है. नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी से पहले भी काम करना नहीं छोड़ा और डिलीवरी के 40 दिन बाद ही उन्होंने काम पर जाना शुरू कर दिया था. 

अक्षय कुमार की फिल्म ने 12वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस बारे में बताते हुए कहा, "मैंने प्रेग्नेंसी से पहले भी काम किया, उन दौरान भी काम किया और डिलीवरी के 40 दिन बाद भी काम करना शुरू कर दिया था. मैंने अपने बच्चे के लिए 40 दिन का ऑफ लिया था, क्योंकि मेरी मम्मी ऐसी थीं कि 'नहीं तुम्हें करना पड़ेगा.' इसके 40 दिन बाद ही मैंने इंडस्ट्री में शूटिंग शुरू कर दी थी." इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने कहा कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें डार्क स्किन कैटेगरी में रखा जाता था, और उस वक्त इस चीज़ को लेकर पक्षपाती रवैया अपनाया जाता था. लोग डार्क स्किन और फेयर स्किन के बीच भेदभाव करते थे. 

सारा अली खान ने वरुण धवन पर लगाया आरोप, कहा- मैंने तुम्हें कॉपी करते हुए और चोरी करते देखा है...

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के रूप में की, जिसके बाद वो कई डांस वीडियोज़ और फिल्मों के गानों में दिखाई दीं. अपनी फोटो और वीडियो के अलावा मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. नेहा धूपिया के शो में ही मलाइका अरोड़ा ने बताया कि वह अर्जुन कपूर से बीच पर शादी करना चाहती हैं. दोनों कलाकारों ने ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. हाल ही में मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने एक्ट्रेस के साथ एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की थी. 

खबरी गर्ल से पाएं लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स...

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement