मलाइका अरोड़ा ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पर पहनी महाराष्ट्रियन नथ, यूजर ने पूछा- शादी कब करोगी?

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस के साथ ही ड्रेस सेंस के लिए खास पहचान रखती हैं. मलाइका अरोड़ा अकसर अपने फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पर पहनी महाराष्ट्रियन नथ, यूजर ने पूछा-  शादी कब करोगी?

रेड कलर की बनारसी साड़ी पहने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल
  • मलाइका अरोड़ा ने पहना महाराष्ट्रीयन नथ, यूजर ने पूछा शादी कब करोगी
  • मलाइका अरोड़ा की साड़ी पहने फोटो हुई वायरल, सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस के साथ ही ड्रेस सेंस के लिए खास पहचान रखती हैं. मलाइका अरोड़ा अकसर अपने फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. मलाइका अरोड़ा ने महाराष्ट्रियन अंदाज में अपनी नई पोटो शेयर की हैं, इन फोटो में मलाइका अरोड़ा ने बनारसी साड़ी पहन रखी है और वह लाल रंग की, और उसके साथ महाराष्ट्रियन नथ पहनकर उनका अंदाज बहुत ही कमाल का लग रहा है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) के इस अंदाज और फोटो को इंस्टाग्राम पर जमकर वाहवाही मिल रही है. 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

इस फोटो में आप देख सकते हैं मलाइका ने रेड कलर की बनारसी साड़ी पहन रखी है और उस पर उन्होंने 'महाराष्ट्रियन नथ' और गले में भारी- भरकम जूलरी पहनी हुई है. जो इनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. मलाइका का यह लुक लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया जिसकी वजह से एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा- शादी कब करोगी?

b0279of8

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की इस फोटो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है और शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही यह फोटो वायरल होने लगा. सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो पर अब तक 85 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और हजार से भी ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.  वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा मलाइका आपका जवाब नहीं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com