मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ऐसी फोटो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- उफ्फ, इन आंखों की मस्ती के...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका अंदाज देख कई बॉलीवुड कलाकारों ने उनकी तारीफ की है.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ऐसी फोटो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- उफ्फ, इन आंखों की मस्ती के...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटो पर करण जौहर ने किया कमेंट

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटो
  • फोटो देख खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाए करण जौहर
  • डायरेक्टर ने कमेंट में कहा कि इन आंखों की मस्ती के...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका अंदाज देख कई बॉलीवुड कलाकारों ने उनकी तारीफ की है. खास यह है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटो देख बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर उनकी आंखों पर फिदा हो गए और उन्होंने कमेंट में अपने दिल की बात भी कह दी. मलाइका अरोड़ा की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

Missing -my-family-friends-face #stayhome#staysafe

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की इस फोटो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. मलाइका अरोड़ा ने अपनी इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए लिखा, "अपने परिवार और दोस्तों को याद कर रही हूं." इस फोटो में एक्ट्रेस काफी क्यूट लग रही हैं. उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए करण जौहर ने लिखा, "उफ इन आंखों की मस्ती के..." उनके अलावा एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने मलाइका की फोटो पर हार्ट शेप इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया है. बता दें कि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने NDTV से बातचीत करते हुए बताया था कि वह लॉकडाउन का समय काफी एंजॉय कर रही हैं. 

1nb7b628

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अंदाज के अलावा एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. अकसर दोनों एक-दूसरे की फोटो और वीडियो पर कमेंट करते हैं. इसके साथ ही दोनों अकसर साथ भी नजर आते हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 9152 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 796 नए मामले सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है. देश में अभी तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 857 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com