मलाइका अरोड़ा ने शेयर की Photo, बोलीं- हां, मैंने लड्डू खाए हैं...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह फोटो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की Photo, बोलीं- हां, मैंने लड्डू खाए हैं...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया फोटो
  • बोलीं- हां, मैंने लड्डू खाए
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोनावायरस (Coronavirus) को मात दे चुकी हैं. हालांकि, अभी भी वह घर पर ही क्वारंटीन में हैं. बता दें, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट करके दी थी कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. लेकिन संक्रमण के लक्षण कम होने के कारण एक्ट्रेस को डॉक्टरों और बीएमसी ने घर पर ही क्वारंटीन में रहने की सलाह दी थी. अब इस खतरनाक संक्रमण से उबरने के बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है.

fcr8no6

इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लिखा, "हां मैंने लड्डू खाए हैं." मलाइका अरोड़ा का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने चश्मे लगाए हुए हैं, जिसमें वह काफी क्यूट लग रही है. मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) ने अपने ठीक होने की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, "बाहर और उसके बारे में. मैं आखिरकार अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर निकली हूं. यह अपने आप में एक सैर जैसा लगता है.मैं बहुत ही धन्य महसूस कर रही हूं कि मैं इस वायरस से कम से कम दर्द और परेशानी के बाद उबर चुकी हूं. मैं अपने डॉक्टर्स उनके मेडिकल गाइडेंस के लिए, इस प्रक्रिया को परेशानी मुक्त बनाने के लिए BMC को, परिवार को उनके अथाह समर्थन के लिए और मेरे सभी दोस्तों, पड़ोसियों और प्रशंसकों को उनकी शुभकामनाओं के लिए और मुझे जो आपके मैसेज और सपोर्ट से जो ताकत मिली उसके लिए."