मलाइका अरोड़ा ने शेयर की पूल Photo, तो फैशन डिजाइनर बोले- अरे, आगे देखो पानी में गिर जाओगी...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की पूल फोटो पर फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस (Vikram Phadnis) ने कमेंट कर ये बात कही है.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की पूल Photo, तो फैशन डिजाइनर बोले- अरे, आगे देखो पानी में गिर जाओगी...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा की फोटो हुई वायरल
  • फैशन डिजाइनर ने यूं किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्टाइलिश अंदाज से हर बार फैन्स को चौंका देती हैं. मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपने  फैशन सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस अपने एक फोटो को लेकर इंटरनेट पर चर्चा में हैं. इस तस्वीर को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो में एक्ट्रेस पूल किनारे नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos) ने अपनी पूल साइड फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आगे और परे देखिये". मलाइका के इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

कोरोनावायरस के कारण चीन में फैला आतंक, तो डंडे में ट्रिमर लगाकर नाई काट रहा बाल, देखें वायरल Video


वहीं, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटो पर फैन्स डिजाइनर विक्रम फडनीस (Vikram Fhadnis) ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, "अरे, आगे देखो, वर्ना तुम पानी में गिर जाओगी ना." इस फोटो में मलाइका ने बिकिनी पहनी हुई है और साथ ही वह साइड में देख रही हैं. वहीं, हाल ही में  मलाइका ने ब्लैक कलर के आउटफिट में फोटोशूट करवाया था, जिस पर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी कमेंट किया था. 

उर्वशी रौतेला ने फिर दिखाया जबरदस्त अंदाज, समुद्र किनारे यूं पोज देती आईं नजर... देखें Photo


वहीं, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद भी वह अपने स्टाइल और लुक्स के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनकी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है. वर्क फ्रंट की बात करें, तो इन दिनों एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो  'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer Video)' को जज कर रही हैं. इस शो में उनके साथ टैरेंस लुइस और गीता कपूर भी जज के तौर पर नजर आ रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com