मलाइका अरोड़ा का कोरोना को लेकर छलका दर्द, बोलीं- कोई वैक्सीन निकाल दो भाई वर्ना जवानी...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में कोरोनावायरस की वैक्सीन को लेकर एक पोस्ट शेयर की है.

मलाइका अरोड़ा का कोरोना को लेकर छलका दर्द, बोलीं- कोई वैक्सीन निकाल दो भाई वर्ना जवानी...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर शेयर की पोस्ट

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा को हुआ कोरोना
  • घर पर ही क्वारंटीन में हैं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा
  • कोरोना वैक्सीन को लेकर एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट
नई दिल्ली:

भारत दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा कोरोनावायरस (coronavirus) संक्रमित देश बन गया है और अगर संक्रमण की रफ्तार यही रही तो जल्द ही भारत पहले नंबर पर भी पहुंच जाएगा. देश में अब तक कोरोना से 47 लाख 54 हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, इस खतरनाक वायरस से 94, 372 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. ऐसे में हर किसी को कोविड 19 (Covid 19) की वैक्सीन का बेहद ही बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कोरोना की वैक्सीन को लेकर एक पोस्ट शेयर की है. 

oofvr8b

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) ने अपनी पोस्ट में लिखा, "कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वर्ना जवानी निकल जाएगी." एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) पाई गई हैं. हालांकि, उनकी तबीयत ठीक है. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए दी है. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया कि वह डॉक्टर के निर्देशानुसार घर पर ही क्वारंटीन हैं और सभी निर्देशों का भी पालन कर रही हैं. 


इसके अलावा मलाइका (Malaika Arora) ने पोस्ट में फैंस से भी सुरक्षित रहने का आग्रह किया है, साथ ही फैंस को धन्यवाद भी कहा. बता दें कि मलाइका अरोड़ा से पहले एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स' शो को जज कर रही हैं. हालांकि, कोरोना के कारण फिलहाल एक्ट्रेस घर पर ही क्वारंटीन में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com