मलाइका अरोड़ा ने Thanksgiving Day पर शेयर किया Video, अर्जुन कपूर से लेकर परिवार का यूं जताया आभार

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से Thanksgiving वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा का पूरा परिवार, दोस्त और उनके बेटे अरहान खान भी साथ नजर आ रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने Thanksgiving Day पर शेयर किया Video, अर्जुन कपूर से लेकर परिवार का यूं जताया आभार

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने थैंक्सगिविंग डे पर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने थैंक्सगिविंग डे पर शेयर किया वीडियो
  • अर्जुन कपूर से लेकर परिवार तक का जताया आभार
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. अपने स्टाइल और डांस को लेकर मलाइका अरोड़ा हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से Thanksgiving वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा का पूरा परिवार, दोस्त और उनके बेटे अरहान खान भी साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने 2020 में उनका साथ देने के लिए धन्यवाद किया है. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को अब तक 37 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Newsbeep

मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "थैंक्सगिविंग विश्व पर अपना प्यार और आभार जताने का एक एक ऐसा अवसर है. यह थैंक्सगिविंग, जिसकी सच में विश्व को आवश्यकता है, वह है प्यार, आभार और दयालुता. जबकि पूरी मानवता इस साल बहुच चीतजों से गुजरी है, यहां फिर भी कुछ चीजें ऐसी हैं, जिसके लिए शुक्रगुजार होना चाहिए. हमारे स्वास्थ्यकर्मी, डॉक्टर को उनके काम के लिए धन्यवाद. हमारे परिवार और दोस्तों को धन्यवाद, जो मुश्किल घड़ी में भी हमारे साथ चट्टान की तरह खड़े रहे. हमारे किसानों को धन्यवाद, जिन्होंने यह सुनिश्चित किया कि हमारे टेबल पर खाना है या नहीं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने कैप्शन में आगे लिखा, "जब एक बार भी आप इसके बारे में सोचना शुरू कर देते हैं तो क्या आप इस बात का एहसास करेंगे कि भले ही यह असहनीय वर्ष बना रहा, लेकिन यहां कुछ ऐसे महत्वपूर्ण तत्व थे, जिसने इस साल को सहनीय बना दिया. उस चीज ने हमें जीने में भी मदद की. और यही चीजें सबसे ज्यादा मायने रखती हैं. थैंक्सगिविंग की सबको ढेर सारी बधाई हो." मलाइका अरोड़ा की इस पोस्ट को फैंस से भी खूब प्यार मिल रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.