मलाइका अरोड़ा ने Video पोस्ट कर करीना कपूर को कहा- लॉकडाउन में सब बदल दिया, तो एक्ट्रेस बोलींं- लेकिन एक चीज नहीं

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसे शेयर करते हुए वह करीना कपूर (Kareena Kapoor) को बता रही हैं कि उन्होंने लॉकडाउन में क्या-क्या बदल दिया है.

मलाइका अरोड़ा ने Video पोस्ट कर करीना कपूर को कहा- लॉकडाउन में सब बदल दिया, तो एक्ट्रेस बोलींं- लेकिन एक चीज नहीं

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) से कही ये बात

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया वीडियो
  • बोलीं- लॉकडाउन में सब बदल दिया
  • तो करीना कपूर ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मलाइका की फोटो हो या वीडियो, दोनों सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी मलाइका लगातार अपने वीडियो से इंटरनेट पर छाई हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से फोटो और वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस इस वीडियो में हंसती-खिलखिलाती नजर आ रही हैं और साथ ही वह एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) को बता रही हैं कि उन्होंने लॉकडाउन में क्या-क्या बदल दिया है.


इस पोस्ट को फैन्स के साथ साझा करते हुए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कैप्शन में लिखा, "हां मेरी बेबो, मैंने जिम वियर की जगह अब काफटाण को दे दी है. ड्राई बालों की जगह मेसी हेयर और लॉकडाउन में मेकअप की जगह कोई मेकअप नहीं." मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट को एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "केवल वह चीज जो तुमने अभी तक नहीं बदली, वह जूस की जगह वाइन है." करीना के इस पोस्ट पर भी लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

scuc0nho
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से एक फैन ने मलाइका अरोड़ा से शादी को लेकर सवाल पूछा तो एक्टर ने जवाब दिया, 'मैं जब भी शादी करूंगा आप सबको बता दूंगा. फिलहाल तो कोई प्लान नहीं है. अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी. अभी कोई योजना नहीं है और इसके बारे में अभी सोचा भी नहीं है. मैं कुछ भी नहीं छिपाऊंगा.'