मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी और रकुल प्रीत सिंह ने यूं किया योगा, खूब देखा जा रहा Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का योगा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी और रकुल प्रीत सिंह ने यूं किया योगा, खूब देखा जा रहा Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी फिटनेस के लिए खास पहचान रखती हैं. और ऐसे में मौका हो अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day 2020) का तो भला ये एक्ट्रेस योगा करने पीछे कैसे हट सकती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने जहां इस मौके पर अपना योगा वीडियो शेयर किया है तो वहीं  रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने योगा वीडियो को शेयर कर लिखा:  "जो लोग मुझे जानते हैं, वे जानते हैं कि मेरे लिए हर दिन अंतरराष्ट्रीय योग दिवस है. आप में से बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं, लेकिन योग ने मुझे अपने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों जीवन के सबसे कठिन कुछ जीवन में क्षणों में मदद की है." वहीं, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने योगा करते हुआ वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा: "असतो मा सद्गमय तमसो मा ज्योतिर्गमय"

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने लिखा: "योग आपके शरीर के आकार के बारे में नहीं है, लेकिन आपके जीवन के आकार के बारे में है. यह आपके पैर की अंगुलियों को छूने के बारे में नहीं है, लेकिन आप नीचे के रास्ते पर क्या सीखते हैं. आप हमेशा नियंत्रित नहीं कर सकते कि बाहर क्या हो रहा है, लेकिन आप यह नियंत्रित कर सकते हैं कि आपके शरीर के भीतर क्या हो रहा है. शांति में डूबो और मन, शरीर और आत्मा के इस मिलन को सेल्फ रिफ्लेक्ट करो और जीवन की हाईएस्ट फ्रिक्वेंसी पर हर समय वाइब्रेट करो."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आज दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day 2020)  मनाया जा रहा है. बता दें कि इस साल पांचवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) मनाया जा रहा है. इस साल योगा दिवस की थीम 'घर पर योगा और परिवार के साथ योगा' है. 11 दिसंबर 2014 को संयुक्त राष्ट्र महासभा ने 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (Yoga Day) के रूप में मान्यता दी थी.