मलाइका अरोड़ा ने इस अंदाज में शेयर की फोटो, फैन्स बोले- आपका जवाब नहीं..देखें Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अकसर अपनी ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल में मलाइका अरोड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही है

मलाइका अरोड़ा ने इस अंदाज में शेयर की फोटो, फैन्स बोले- आपका जवाब नहीं..देखें Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ग्लैमरस फोटो
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • मलाइका अरोड़ा इंडियाज बेस्ट डांसर को कर रही हैं जज
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अकसर अपनी ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल में मलाइका अरोड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इसमें मलाइका का पोज देखकर आप अपनी नजरें उनपर से हटा ही नहीं पाएंगे. मलाइका के इस लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. कुछ घंटे पहले ही मलाइका ने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और देखते ही देखते यह फोटो वायरल होने लगी. फैंस को यह फोटो काफी पसंद आ रही है और वह इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- मैम आपका जवाब नहीं है.  वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा आप बहुत खूबसूरत हैं. 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम से यह फोटो शेयर किया है. जहां तक इस फोटो में मलाइका की स्टाइल की बात करें तो उन्होंने बॉडीकॉन गोल्डन ड्रेस पहन रखा है. जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. इंडियाज बेस्ट डांसर के लेटेस्ट एपिसोड की शूटिंग के लिए मलाइका ने डिजाइनर मोनीषी राइजिंग के डिजाइन किये हुए गाउन पहना है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने न्यूड टोन रखते हुए ग्लॉसी लुक वाला मेकअप किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने बीच में शो को कोरोना वायरस होने के कारण छोड़ दिया था, जिससे एक्ट्रेस नोरा फतेही ने मलाइका की जगह ली थी. लेकिन कोरोना से ठीक होने के बाद मलाइका ने शो पर जबरदस्त वापसी की है. मलाइका अरोड़ा के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि, ठीक होने के बाद एक्टर ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. काम से इतर मलाइका अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं.