मलाइका अरोड़ा ने फैंस को बताया पानी पीने का सही तरीका, 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस फैंस को पानी पीने के सही तरीके के बारे में बताती दिखाई दे रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने फैंस को बताया पानी पीने का सही तरीका, 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बताया पानी पीने का सही तरीका

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने फैंस को बताया पानी पीने का सही तरीका
  • एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा कि हमेशा बैठकर पानी पीना चाहिए
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. फिटनेस के मामले में हमेशा टॉप पर रहने वाली मलाइका अरोड़ा फैंस को भी अकसर फिट रहने की सलाह देती है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस फैंस को पानी पीने के सही तरीके के बारे में बताती दिखाई दे रही हैं. अपनी वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि हमेशा पानी बैठकर पीना चाहिए. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. मलाइका अरोड़ा ने अपने वीडियो में कहा कि आप लोगों को पता है पानी कैसे पीना है. मलाइका अरोड़ा ने वीडियो में कहा, "जब भी पानी पी रहे हैं तो बैठकर पानी पीजिए. ध्यान रहे कि बैठकर पानी पीना है, खड़े होकर पानी बिल्कुल नहीं पीना है. यह वैज्ञानिक तौर पर बताया गया है कि बैठकर पानी पीना शरीर के लिए काफी फायदेमंद होता है. यह आपकी बॉडी को हाइड्रेट करता है." एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो को 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि एक्ट्रेस अपने स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रस की गिनती बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश अभिनेत्री में की जाती है. फोटो और वीडियो को अलावा मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लॉकडाउन से पहले इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही थीं. वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस घर में रहकर समय बिता रही हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.