मलाइका अरोड़ा का कोरोना हुआ ठीक, Photo पोस्ट कर बोलीं- बहुत दिनों बाद अपने कमरे से बाहर निकली...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोनावायरस से मुक्त हो चुकी हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने पोस्ट करके दी है.

मलाइका अरोड़ा का कोरोना हुआ ठीक, Photo पोस्ट कर बोलीं- बहुत दिनों बाद अपने कमरे से बाहर निकली...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोनावायरस (Coronavirus) से हुईं मुक्त

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का कोरोना हुआ ठीक
  • एक्ट्रेस ने फोटो की शेयर
  • कहा- बहुत दिनों बाद अपने कमरे से बाहर निकली
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव होने के बाद होम क्वारंटीन में थी. एक्ट्रेस को कोरोना के हल्के लक्षण थे, इस बात को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए बताया था. अब हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर निकलीं हैं. दरअसल, एक्ट्रेस अब कोरोनामुक्त हो चुकी हैं. मलाइका (Malaika Arora Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस मुंह पर मास्क लगाए और हाथ में कॉफी मग पकड़े नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "बाहर और उसके बारे में. मैं आखिरकार अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर निकली हूं. यह अपने आप में एक सैर जैसा लगता है."

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने आगे लिखा, "मैं बहुत ही धन्य महसूस कर रही हूं कि मैं इस वायरस से कम से कम दर्द और परेशानी के बाद उबर चुकी हूं. मैं अपने डॉक्टर्स उनके मेडिकल गाइडेंस के लिए, इस प्रक्रिया को परेशानी मुक्त बनाने के लिए BMC को, परिवार को उनके अथाह समर्थन के लिए और मेरे सभी दोस्तों, पड़ोसियों और प्रशंसकों को उनकी शुभकामनाओं के लिए और मुझे जो आपके मैसेज और सपोर्ट से जो ताकत मिली उसके लिए."


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने आगे कहा, "आप लोगों ने इस कठिन समय में मेरे लिए जो कुछ भी किया है. मैं आप सभी को पर्याप्त रूप से धन्यवाद नहीं दे सकती. आप सभी कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें." मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com