Arjun Kapoor के बाद Malaika Arora भी हुईं Covid-19 से संक्रमित, बहन अमृता अरोड़ा ने दी जानकारी

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इस बात की जानकारी उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने दी है.

Arjun Kapoor के बाद Malaika Arora भी हुईं Covid-19 से संक्रमित, बहन अमृता अरोड़ा ने दी जानकारी

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी हुईं कोरोना से संक्रमित

खास बातें

  • अर्जुन कपूर के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी हुईं कोरोना से संक्रमित
  • अमृता अरोड़ा ने दी मलाइका से संबंधित जानकारी
  • अर्जुन कपूर ने पोस्ट शेयर कर दी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड कलाकार भी धीरे-धीरे कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. जहां बीते दिन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी. वहीं, बताया जा रहा है कि उनके बाद अब एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इस बात की जानकारी उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने ई-टाइम्स को दी है. मलाइका अरोड़ा इन दिनों डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर जज कर रही हैं. 

????????

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा से इतर अर्जुन कपूर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए पोस्ट साझा की. उन्होंने लिखा, "सबको यह बताना मेरी ड्यूटी है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं ठीक हूं, और मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं हैं. डॉक्टर्स और प्राधिकरण की सलाह पर मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है और अब मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा. मैं पहले से ही आप सब लोगों के सपोर्ट के लिए धन्यवाद करता हूं. और आने वाले दिनों मैं अपनी तबियत को लेकर अपडेट करता रहूंगा. ये असाधारण और अभूतपूर्व समय है और मुझे पूरा विश्वास है कि पूरी इंसानियत इससे जरूर बाहर निकल जाएगी."


बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से पहले बीती 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन जैसे कलाकार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि, अब वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं. देशभर में फैले कोरोना वायरस की बात करें तो केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने ने रविवार को कहा कि एक दिन में रिकार्ड 73,642 मरीजों के ठीक होने के साथ ही भारत में कोविड-19 से ठीक हुए मरीजों की संख्या बढ़कर करीब 32 लाख हो गई. इसके साथ ही ठीक होने की दर बढ़कर 77.32 प्रतिशत हो गई, वहीं मृत्यु दर और कम होकर 1.72 प्रतिशत हो गई, जो दुनिया में सबसे कम मृत्यु दर में से एक है.