Malaika Arora ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की फर्स्ट डोज, बोलीं- आप भी मत भूलिएगा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कोरोना वायरस वैक्सीन लगवा ली है. मलाइका अरोड़ा ने इसकी फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है.

Malaika Arora ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की फर्स्ट डोज, बोलीं- आप भी मत भूलिएगा...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कोरोना वायरस वैक्सीन लगवा ली है

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है. मलाइका अरोड़ा ने इसकी फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. मलाइका अरोड़ा ने इस फोटो के साथ लिखा है, 'मैंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. क्योंकि हम इसमें एक साथ हैं. योद्धाओं आओ वायरस के खिलाफ इस जंग में जीत हासिल करें. आप भी वैक्सीन लेना मत भूलिएगा. हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स पूरी शिद्दत और मुस्कान के साथ कमाल का काम कर रहे हैं. शुक्रिया. हां मैं वैक्सीन लेने के लिए एलिजिबल हूं.' देश में 45 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों के लिए वैक्सीन का प्रावधान किया गया है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Took the First Dose of the COVID Vaccine) 47 साल की हैं.

अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन, बोले- अभिषेक के अलावा सबने खुराक ली, क्योंकि...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने मुंबई के लीलावती अस्पताल में कोरोना वायरस से बचाव की वैक्सीन लगवाई है. मलाइका अरोड़ा की इस फोटो पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के भी कमेंट आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर और एंकर मनीष पॉल ने इमोजी के जरिये कमेंट किया है. बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से 249 और मरीजों की मौत हो गई. जो अक्टूबर 2020 के बाद से यानी 5 माह में किसी भी एक दिन में सबसे ज्यादा मौतें हैं. जबकि 43, 813 कोरोना के नए मामले पेश आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com