Malaika Arora ने किया ऐसा डांस स्टेप, सभी करने लगे फॉलो- देखें वायरल Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका नया अंदाज देखने को मिल रहा है.

Malaika Arora ने किया ऐसा डांस स्टेप, सभी करने लगे फॉलो- देखें वायरल Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो फिर से जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो डांस की प्रेक्टिस करती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) का इस वीडियो में अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. लोगों को इस वीडियो में उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Gym Video) के अलावा इस वीडियो में और भी डांसरों को देखा जा सकता है. ये सभी डांसर्स मलाइका अरोड़ा के स्टेप्स को फॉलो कर रही हैं. वैसे भी उनका कोई भी वीडियो वायरल हो जाता है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी खूब आ रहे हैं. मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैन्स के लिए समय-समय पर इवेंट्स की तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा के एक्सरसाइज वीडियो भी खूब धमाल मचाते हैं. हाल ही में उनका एक जिम वीडियो खूब वायरल हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में हैं. हालांकि, दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सावर्जनिक तौर पर स्वीकार लिया है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है. एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि अगर वे दोनों शादी करते हैं तो वह इस बात को बताने में बिल्कुल नहीं कतराएंगी.