Malaika Arora अमेरिका में यूं मस्ती करती आईं नजर, वायरल हुआ Video

Malaika Arora Gym Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Malaika Arora अमेरिका में यूं मस्ती करती आईं नजर, वायरल हुआ Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हुआ वयारल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा अमेरिका में कर रही हैं मस्ती
  • पोल के साथ मलाइका मस्ती करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिलहाल अमेरिका में अपनी परफॉर्मेंस के लिए पहुंची हैं. मलाइका अरोड़ा का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अमेरिका की सड़कों पर मस्ती करती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora  Dance Video) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. व्हाइट आउटफिट में मौजूद मलाइका इस वीडियो में काफी क्यूट लग रही हैं. फैन्स उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Shaktimaan का भी कट गया चालान, ट्रैफिक पुलिस ने थमा दी इतने रुपये की रसीद- देखें वीडियो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक्सरसाइज करते वीडियो हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बोस्टन में स्टेज शो किया था, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इसके अलावा उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था. इस वीडियो में उनके को-डांसर्स उनके स्टेप्स फॉलो करते नजर आ रहे थे.

Prassthanam Box Office Collection Day 2: संजय दत्त की 'प्रस्थानम' का दूसरे दिन रहा बॉक्स ऑफिस पर जलवा, किया इतना कलेक्शन

बता दें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में हैं. हालांकि, दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सावर्जनिक तौर पर स्वीकार लिया है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है. एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि अगर वे दोनों शादी करते हैं तो वह इस बात को बताने में बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...