मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का TikTok पर धमाल, वायरल हुए ये 5 Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के वीडियो टिकटॉक (TikTok Video) पर खूब धमाल मचा रहे हैं.  इस वीडियो में उनका और अर्जुन कपूर का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का TikTok पर धमाल, वायरल हुए ये 5 Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के वीडियो टिकटॉक (TikTok Video) पर खूब धमाल मचा रहे हैं.  इस वीडियो में उनका और अर्जुन कपूर का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. टिकटॉक पर लोग उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं और मलाइका अरोड़ा किसी भी मौके पर अपने फिटनेस रूटीन को नहीं छोड़ती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) जिम के साथ ही योग में भी भरोसा रखती हैं और अपनी फिटनेस की एक वजह योग को भी मानती हैं. देखिए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ये 5 वीडियो...

खेसारी लाल यादव ने लंदन में विदेशी लड़की को सिखाई भोजपुरी, फिर बोले-जान दे दूंगा आपके लिए- देखें वायरल Video

1. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

2. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा को देख फैन्स की भीड़ लग जाती है.

3. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

4. मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो भी टिकटॉक पर खूब देखा जा रहा है.

5. मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपनी दोस्ती को लेकर सुर्खियों में हैं.

44 की उम्र पार कर चुकीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज भी 20-25 साल की हीरोइनों को टक्कर देती हैं. उनके फिगर और फिटनेस की तारीफ पूरा बॉलीवुड करता है. अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए मलाइका घंटों जिम में पसीना बहाया करती हैं. मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपनी दोस्ती को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों अर्जुन और मलाइका को लेकर कुछ खबरें सामने आईं थी. हालांकि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने आधिकारिक रूप से अभी तक कुछ नहीं कहा है. लेकिन अकसर दोनों की एक साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...