Malaika Arora ने पार्क में यूं किया वर्कआउट, बार-बार देखा जा रहा है Video

मलाइका अरोड़ा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पार्क में वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं.

Malaika Arora ने पार्क में यूं किया वर्कआउट, बार-बार देखा जा रहा है Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने पार्क में किया वर्कआउट

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने पार्क में यूं किया वर्कआउट
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बीते दिन अपना 47वां जन्मदिन मनाया. अपने जन्मदिन के खास मौके पर एक्ट्रेस ऑरेंज और ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आईं. बर्थडे से इतर मलाइका अरोड़ा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पार्क में वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस बताती नजर आ रही हैं कि यह आज के दिन के लिए उनका वर्कआउट है. एक्ट्रेस का यह वीडियो फिल्मी ज्ञान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 23 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही एक्ट्रसे के इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Happy birthday fitness queen, Malla

A post shared by Filmygyan Videos (@filmygyanvideos) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने वीडियो में टी-ग्रीन टॉप और टाइट्स में दिखाई दे रही हैं. वहीं, वर्कआउट के लिए उन्होंने हाफ पोनी बनाई हुई है. वीडियो में मलाइका जबरदस्त अंदाज में वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा, "यह आज के लिए मेरा वर्काउट है, चक्की पीसिंग..." इसके अलावा एक्ट्रेस का एक और वर्कआउट वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह डंबल लेकर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं और हमेशा फैंस को भी फिट रहने की सलाह देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीते दिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपना 47वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उन्हें अर्जुन कपूर से लेकर करीना कपूर तक कई सितारों ने बधाइयां दीं. मलाइका अरोड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस शो में बतौर जज भूमिका अदा कर रही हैं. इससे पहले वह इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल भी जज कर चुकी हैं. मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. इसके साथ वह अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं.