NDTV Khabar

Zero Movie: मलाला युसुफजई को इंप्रेस कर गई शाहरुख खान की ‘जीरो’, वीडियो शेयर कर जताई मिलने की इच्छा

मलाला युसुफजई (Malala Yousafzai) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) देखने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की काफी तारीफ की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Zero Movie: मलाला युसुफजई को इंप्रेस कर गई शाहरुख खान की ‘जीरो’, वीडियो शेयर कर जताई मिलने की इच्छा

Zero Movie: मलाला युसुफजई को खूब पसंद आई शाहरुख की फिल्म 'जीरो'.

खास बातें

  1. मलाला युसुफजई को पसंद आई शाहरुख की फिल्म 'जीरो'
  2. मलाला ने फिल्म देखने के बाद एक वीडियो भी शेयर किया है
  3. उन्होंने शाहरुख खान से मिलने की इच्छा जताई है
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘जीरो' (Zero) बीते शुक्रवार को सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जीरो' (Zero) को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन फिल्म ‘जीरो' (Zero) को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पसंद कर रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस फिल्म की तारीफ करने वालों में एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला युसुफजई (Malala Yousafzai) का. मलाला युसुफजई (Malala Yousafzai) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जीरो' (Zero) देखने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की काफी तारीफ की है और उनसे मिलने की इच्छा भी जताई है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जीरो' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Zero Box Office Collection) पर लगभग 20.14 करोड़ रु. की कमाई की थी.

Zero Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान को लगा तगड़ा झटका, दूसरे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malala Yousafzai (@malala) on

मलाला युसुफजई (Malala Yousafzai) ने शाहरुख खान (Shah Rukh khan) की ‘जीरो' (Zero) देखने के बाद खुद को शाहरुख खान का फैंस बताते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में वो कहती दिख रही हैं कि उन्हें और उनके परिवार को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जीरो' काफी पसंद आई है. मलाला युसुफजई (Malala Yousafzai) ने कहा कि यह फिल्म काफी इंटरटेनिंग है और हम सभी को यह काफी पसंद आई है. मलाला युसुफजई (Malala Yousafzai) ने इस वीडियो में खुद को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का फैन भी बताया और कहा कि आपके साथ ट्विटर पर बात करना अच्छा लगा. उम्मीद है कि हम जल्द मिलेंगे.

Zero Movie: करिश्मा कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की आखिरी फिल्म की फोटो, यूं हुईं इमोशनल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

मलाला युसुफजई (Malala Yousafzai) ने वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के यूके में आने की उम्मीद जताई और कहा कि उम्मीद है कि जब कभी आपव यूके आएंगे तो हम जरूर मिलेंगे. जिस दिन हम मिलेंगे वो दिन मेरे लिए बहुत बड़ा होगा. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जीरो (Zero)' ने पहले दिन जोरदार कमाई की है, लेकिन फिल्म कोई भी रिकॉर्ड बनाने से जरूर चूक गई.

Zero Shah Rukh Khan: इंदौर में फैन्स ने निकाली बउआ सिंह की बारात, मेरठ में ऐसे मना 'जीरो' का जश्न...देखें Video

देखें वीडियो...

टिप्पणियां

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 'जीरो (Zero)' भारत में लगभग 4,400 स्क्रीन पर रिलीज हुई है, जबकि फिल्म विदेश में लगभग 1,500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement