Malang Box Office Collection Day 1: आदित्य और दिशा पटानी की 'मलंग' ने की शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

Malang Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म मलंग ने पहले दिन औसत दर्जे की कमाई की.

Malang Box Office Collection Day 1: आदित्य और दिशा पटानी की 'मलंग' ने की शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

Malang Box Office Collection Day 1: आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' ने पहले दिन किया अच्छा प्रदर्शन

खास बातें

  • 'मलंग' ने पहले दिन की अच्छी कमाई
  • फिल्म को मिले समीक्षकों से मिले-जुले रिएक्शन
  • आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की कैमेस्ट्री भी लोगों को आई पसंद
नई दिल्‍ली:

Malang Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म मलंग रिलीज हो चुकी है. फिल्म का पहले दिन का प्रदर्शन और कमाई थोड़ी औसत दर्जे की रही. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'मलंग' (Malang Box Office) ने पहले दिन 6 करोड़ रुपये की कमाई की. वेबसाइट के अनुसार आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' को दूसरे दिन थोड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतदान के तहत शहर के कई सिनेमाघर शाम तक बंद रहेंगे, ऐसे में फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर जरूर पड़ सकता है. हालांकि, मलंग ने अपने साथ रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा की शिकारा को कड़ी टक्कर दी है.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने पांचवें हफ्ते में रखा कदम, कमाए इतने करोड़

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू की फिल्म मल्टी स्टारर होने के बाद भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. आदित्य रॉय कपूर की मलंग को समीक्षकों से भी मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी आपस में ही उलझ कर रह गई है. 

सिद्धार्थ शुक्ला संग बच्चों के नाम डिस्कस करती दिखीं शहनाज गिल, एक्टर बोले- खंजर रख लो...

'मलंग (Malang)' की कहानी आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और दिशा पटानी (Disha Patani) की है. दिशा और आदित्य की मुलाकात गोवा में होती है. दोनों साथ जिंदगी जीना शुरू करते हैं और अपने हर डर तथा शौक को पूरा करते हैं. लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि जन्नत में आग लग जाती है. रोमांटिक आदित्य रॉय कपूर एकदम बदल चुका है और अब एक रात है, कत्ल है. फिर एंट्री होती है अनिल कपूर और कुणाल खेमू को जिन्हें हालात पर काबू पाना है. लेकिन फिल्म का पहला पार्ट जहां कैरेक्टर्स को इस्टैब्लिश करने में काफी खिंच जाता है, वहीं दूसरे पार्ट में चीजों को समझाने की कोशिश की जाती है लेकिन फिर भी सवाल अनसुलझे ही रह जाते हैं. डायरेक्शन की बात करें तो मोहित सूरी यहां निराश करते हैं. वह इससे पहले 'एक विलेन' जैसी थ्रिलर दे चुके हैं, ऐसे में यह उनकी कमजोर फिल्म है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com