NDTV Khabar

Malang के गाने 'चल घर चलें' का टीजर रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज पर दिशा-आदित्य की जबरदस्त केमिस्ट्री

Malang Chal Ghar Chalen Teaser: दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'मलंग' के पहले गाने 'चल घर चलें' का टीजर रिलीज हो गया है. इसे अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Malang के गाने 'चल घर चलें' का टीजर रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज पर दिशा-आदित्य की जबरदस्त केमिस्ट्री

मलंग के पहले सॉन्ग का टीजर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. 'मलंग' के पहले सॉन्ग का टीजर रिलीज
  2. दिशा-आदित्य की जोरदार केमिस्ट्री
  3. 7 फरवरी को रिलीज हो रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Malang Chal Ghar Chalen Teaser: दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'मलंग' के पहले गाने 'चल घर चलें' का टीजर रिलीज हो गया है. 'मलंग' के सॉन्ग "चल घर चलें' के टीजर में अरिजीत सिंह की आवाज का जादू साफ नजर आ रहा है. पहले निर्माताओं ने इस गाने की घोषणा एक पोस्टर के जरिये की और अब इस गाने का टीजर भी रिलीज हो चूका है. इस टीजर में सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज के जादू के अलावा दिशा पटानी  (Disha Patani)और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की कमाल की केमिस्ट्री भी नजर आ रही है.


दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत फिल्म 'मलंग (Malang)' के निर्माताओं ने अपने दमदार ट्रेलर के साथ देश में तहलका मचा दिया है,और अब, निर्माता फिल्म का पहला गाना 'चल घर चलें' रिलीज करने के लिए तैयार हैं. फिल्म का ट्रेलर अपने रिलीज के बाद से ही प्रशंसकों और फिल्म इंडस्ट्री के बीच प्रशंसा का पात्र बना हुआ है और यूट्यूब पर भी जमकर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म के इस पहले ट्रैक को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है और सईद कादरी द्वारा लिखित है. इसका म्यूजिक मिथून ने दिया है.


'मलंग (Malang)' 7 फरवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है. वहीं, ट्रेलर में नजर आने वाली मिस्ट्री और केमिस्ट्री ने इसे निश्चित रूप से 'सीजन का सबसे प्रतीक्षित ट्रेलर' बना दिया है. 'मलंग (Malang)' का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... काजल राघवानी के प्यार में खेसारी लाल यादव बने 'कबाड़ी', घर के सामने खड़े होकर किया यह तमाशा- देखें Video

Advertisement