'मलंग' में आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और दिशा पटानी के पहले लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग- देखें Photos

फिल्म 'मलंग' के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म के प्रमुख किरदारों अनिल कपूर (Anil Kapoor), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पटानी (Disha Patani) का पहला लुक जारी कर दिया है.

'मलंग' में आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और दिशा पटानी के पहले लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग- देखें Photos

'मलंग' में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) का लुक

नई दिल्ली:

आगामी फिल्म 'मलंग' के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म के प्रमुख किरदारों अनिल कपूर (Anil Kapoor), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पटानी (Disha Patani) का पहला लुक जारी कर दिया है. लुक देख सभी प्रशंसक दंग रह गए. फिल्म के लुक को जारी करते हुए आदित्य रॉय कपूर  ने इंस्टाग्राम पर एक रंग-बिरंगा पोस्टर अपलोड किया है. इसके कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, "प्यार जितना शुद्ध होता है, उतनी ही घृणा भी. हैशटैगमलंगफर्स्टलुक छह जनवरी को ट्रेलर से उठेगा पर्दा."

बॉलीवुड डायरेक्टर का PM पर निशाना, बोले-कभी कभी लगता है पाकिस्तान नहीं होता तो मोदी जी के पास...

पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) अपने गठीले और सुडौल ऐब्स का प्रदर्शन करते दिख रहे हैं. आदित्य के लुक से प्रभावित अभिषेक बच्चन ने कमेंट किया, "शानदार". वहीं. अगर अनिल कपूर के लुक की बात करें तो वह पोस्टर में अपने हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं, जिससे प्रतीत हो रहा है कि वह फिल्म में खलनायक का किरदार निभा रहे हैं.

रोहित शेट्टी ने फिल्म अवॉर्ड समारोहों को बताया 'Fake', बोले- पैसे या अवॉर्ड मिले तो जाऊंगा...
 

अनिल कपूर (Anil Kapoor) के पोस्टर का कैप्शन है, "जीवन भगवान के हाथ में है, और मेरे हाथ में बंदूक." इनके अलावा दिशा पटानी (Disha Patani) के लुक ने भी इंटरनेट पर तूफान ला दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...