Malang का नया सॉन्ग 'फिर ना मिलें कभी' हुआ रिलीज, दिशा और आदित्य रॉय कपूर का दिखा रोमांटिक अंदाज

Malang Song: दिशा पटानी (Disha Patani) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की फिल्म 'मलंग (Malang)' का नया सॉन्ग 'फिर ना मिलें कभी' रिलीज हो गया है, देखें Video

Malang का नया सॉन्ग 'फिर ना मिलें कभी' हुआ रिलीज, दिशा और आदित्य रॉय कपूर का दिखा रोमांटिक अंदाज

'मलंग (Malang)' का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है

खास बातें

  • मलंग का गाना हुआ रिलीज
  • 'फिर ना मिलें कभी' यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'मलंग (Malang)' का नया सॉन्ग 'फिर ना मिलें कभी (Phir Na Milen Kabhi)' रिलीज हो गया है. इस गाने में दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में ये जोड़ी एक-दूसरे से बिछड़ रही है. इस गाने को सिंगर अंकित तिवारी ने गाया है. गाने को रिलीज होने के केवल कुछ ही देर में 1 लाख 29 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

ऋतिक रोशन की मम्मी ने 'घुंघरू सॉन्ग' पर झूमकर किया डांस, वायरल हुआ Video


अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) की आवाज में गाया गया ये सॉन्ग प्रिंस दुबे द्वारा लिखित है. इस गाने में दिशा पटानी (Disha Patani) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पंसद आ रही है. फिल्म के गाने को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. पार्टी थीम पर आधारित इस गाने में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी से बिछड़ने के बाद खुद को संभालने की कोशिश कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Video, बोले- नहीं नहीं ऐसा कैसे हो सकता है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'मलंग (Malang)' 7 फरवरी 2020 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है. इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा यह फिल्म निर्मित है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...