मलयालम एक्ट्रेस ने मॉल में दो व्यक्तियों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया

एक मलयालम अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि बृहस्पतिवार को यहां एक मॉल में दो व्यक्तियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. केरल में इस घटना की व्यापक निंदा की गयी है.

मलयालम एक्ट्रेस ने मॉल में दो व्यक्तियों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

एक मलयालम अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि बृहस्पतिवार को यहां एक मॉल में दो व्यक्तियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. केरल में इस घटना की व्यापक निंदा की गयी है. इस घटना का संज्ञान लेते हुए राज्य महिला आयोग ने स्वत: ही मामला दर्ज किया है. अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बताया कि अपनी मां, बहन और भाई के साथ खरीददारी के दौरान वह किस अनुभव से गुजरी है. अपने पोस्ट में उन्होंने आरोप लगाया कि दो व्यक्ति उसके पीछे से आये और उनमें से एक ने उसका हाथ स्पर्श किया.

उन्होंने लिखा, "चूंकि मैं हतप्रभ रह गयी, इसलिए मैं तत्काल प्रतिक्रिया नहीं दे पायी." अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि दोनों ने संभवत: उनका एवं उनकी बहन का पीछा किया. उन्होंने लिखा, "जब मेरी मां और भाई सामान लेने में व्यस्त थे, सू एवं मैं सामान वाली कार्ट बिल काउंटर पर ले जाने का प्रयास कर रही थीं. वे फिर मेरे पास आए और इस बार उनमें से एक ने मुझसे और मेरी बहन से बात करने का दुस्साहस किया की."


उन्होंने कहा, "जब वह मुझसे बातचीत कर रहा था तब वह मेरे समीप आने का प्रयास कर रहा था. वह उन फिल्मों के नाम जानना चाहता था जिनमें मैंने काम किया है. हमने उससे अपने काम पर ध्यान देने और वहां से चले जाने को कहा. जब मेरी मां हमारे पास आयीं तब वे चले गये."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महिला आयोग की अध्यक्ष एम सी जोसफाइन ने इस घटना की निंदा की. स्वत: ही इस घटना का संज्ञान लेते हुए आयोग ने कहा कि वह अभिनेत्री का बयान दर्ज करने के लिए उनसे मिलेगा.
इस घटना की जांच शुरू करते हुए कोच्चि सिटी पुलिस ने कहा कि उसने सीसीटीवी फुटेज ले लिया है. उसने कहा कि चूंकि मॉल में आने वालों के नाम एवं संपर्क ब्योरा का रिकार्ड रखा जाता है तो ऐसे में अपराधियों की पहचान आसान होगी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)