मलयाली फिल्म डायरेक्टर शानवास नारानिपुझा का निधन, अदिति राव हैदरी ने दी जानकारी

मलयाली फिल्म निर्देशक शानवास नारानिपुझा (Shanawaz Naranipuzha) का यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह 37 वर्ष के थे.

मलयाली फिल्म डायरेक्टर शानवास नारानिपुझा का निधन, अदिति राव हैदरी ने दी जानकारी

शानवास नारानिपुझा (Shanawaz Naranipuzha) का निधन

नई दिल्ली:

मलयाली फिल्म निर्देशक शानवास नारानिपुझा (Shanawaz Naranipuzha) का यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह 37 वर्ष के थे. फिल्म उद्योग के सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. शानवास नारानिपुझा (Shanawaz Naranipuzha) को कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें कोयंबटूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह मलप्पुरम जिले में पोन्नानी के पास नारानिपुझा के रहने वाले थे.

अनिल कपूर के बर्थडे पर बेटी सोनम और रिया कपूर ने लिखा पोस्ट, 'जन्मदिन मुबारक हो, डैडी...' देखें Post

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पिछली रात उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित किये जाने के दौरान फिर से दिल का दौरा पड़ा था. उन्हें गंभीर हालत में रात नौ बजे अस्पताल लाया गया था. रात 10 बजे नारानिपुझा का निधन हो गया. कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान शानवास की फिल्म “सुफियम सुजातायम” ओटीटी मंचों पर रिलीज होने वाली पहली मलयाली फिल्म थी.

कॉमेडियन भारती सिंह का फैन है पाकिस्तान का क्यूट बच्चा, बोला-आपके सारे वीडियो देखता हूं...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अदिति राव हैदरी ने सोशल मीडिया पर लिखा, "शानवास सर को श्रद्धांजलि. आशा करती हूं कि आपकी सूफी आत्मा वैसी ही खूबसूरत जगह पर जाएगी जैसी आपने सुफियम सुजातायम में बनाई थी. बहुत जल्दी चले गए. आपके परिवार के प्रति मेरी प्रार्थना और संवेदनाएं." केरल के संस्कृति मंत्री ए के बालन ने भी नारानिपुझा के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)