मुंबई के स्लम में रहने वाली मलिशा को मिला एक्टर रॉबर्ट हॉफमैन का साथ, अचानक हुईं फेमस- देखें Video

मलिशा खारवा (Maleesha Kharwa) स्लम में रहती है और उसका ख्वाब मॉडल बनने का है. देखिए वह अपने ख्वाब को पूरा करने के लिए किस तरह मेहनत कर रही हैं...

मुंबई के स्लम में रहने वाली मलिशा को मिला एक्टर रॉबर्ट हॉफमैन का साथ, अचानक हुईं फेमस- देखें Video

मलिशा खारवा (Maleesha Kharwa) रॉबर्ट होफमैन (Robert Hoffman) के कारण हुईं फेमस

खास बातें

  • मुंबई के स्लम में रहने वाली लड़की अचानक हुई फेमस
  • रॉबर्ट होफमैन के साथ आईं मलिशा
  • मलिशा खारवा के वीडियो हुए वायरल
नई दिल्ली:

मुंबई के स्लम में रहने वाली मलिशा खारवा (Maleesha Kharwa) इन दिनों हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट होफमैन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. मलिशा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिसकी वजह 'द स्ट्रीट्स' के एक्टर रॉबर्ट हॉफमैन हैं. दरअसल, एक्टर रॉबर्ट होफमैन (Robert Hoffman) अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर भारत में फरवरी में आए थे. इस दौरान उनकी मुलाकात मलिशा से हुई. मलिशा एक सफल मॉडल बनना चाहती हैं, जिसमें एक्टर उनका साथ दे रहे हैं. मलिशा और रॉबर्ट के अकसर वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक वीडियो में मलिशा रॉबर्ट को हिंदी सिखा रही हैं. 


वीडियो में मलिशा (Maleesha Kharwa Instagram) रॉबर्ट (Robert Hoffman) को हिंदी सिखाते हुए कह रही हैं, "मेरा फोन खराब हो गया." रॉबर्ट की टूटी-फूटी हिंदी सुनकर वहां बैठा हर कोई हंसने लगता है. मलिशा के इंस्टाग्राम पर अब तक 21 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं. अब मलिशा अपने स्टाइलिश फोटो और वीडियो भी शेयर कर रही हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं.  

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में मलिशा (Maleesha Kharwa Video) ने एक और वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह दिखा रही हैं कि वह कैसे अपनी जिंदगी गुजार रही हैं. वीडियो में वह अपना घर और सोने की जगह को दिखा रही हैं. मलिशा के वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.