मल्लिका दुआ ने Coronavirus पर नरेंद्र चंचल के 'कोरोना भजन' का Video किया शेयर, सिंगर बोले- ये लोग सच में पागल...

मल्लिका दुआ (Mallika Dua) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) पर नरेंद्र चंचल का गाया एक भजन किया शेयर तो बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन...

मल्लिका दुआ ने Coronavirus पर नरेंद्र चंचल के 'कोरोना भजन' का Video किया शेयर, सिंगर बोले- ये लोग सच में पागल...

मल्लिका दुआ (Mallika Dua) ने शेयर किया कोरोनावायरस (Coronavirus) पर भजन

खास बातें

  • कोरोनावायरस को लेकर मल्लिका दुआ ने शेयर किया भजन
  • मल्लिका ने कहा कि इलाज से बेहतर भजन है
  • कोरोनावायरस पर बना भजन हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. केवल भारत में ही अभी तक कोरोनावायरस से संक्रमित 128 केस पाए गए हैं, वहीं वायरस के कारण भारत में तीन लोगों की अब तक मौत भी हो चुकी है. हाल ही में कोरोनावायरस को लेकर मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस मल्लिका दुआ (Mallika Dua) ने एक भजन शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस भजन को मशहूर सिंगर नरेंद्र चंचल (Narendra Chanchal) ने होली फंक्शन के दौरान गाया था, जिसमें डेंगू, स्वाइनफ्लू और मलेरिया का भी जिक्र किया गया है साथ ही कहा गया कि कोरोना कित्थो आया. इसे लेकर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं.

Jagrata is better than cure

A post shared by M A L L I K A D U A (@mallikadua) on


मल्लिका दुआ (Mallika Dua) द्वारा साझा किये गए इस भजन को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस कोरोना भजन (Corona Bhajan) को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ओ कित्थो आया कोरोना...जगराता इलाज से बेहतर है." इस तरह मल्लिका दुआ ने इसे लेकर तंज कसा है. नरेंद्र चंचल के इस भजन में कहा गया, "डेंग्यू भी आया, स्वाइनफ्लू भी आया, चिकनगुनिया ने शोर मचाया, खबरें की की हो ना, ओ कित्थो आया कोरोना. मैया जी कित्थो आया कोरोना." मल्लिका दुआ के इस वीडियो पर बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल ददलानी ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "क्या ये लोग सच में पागल हैं? या इस बीमारी ने इन लोगों को पुराने टिकटॉक में पहुंचा दिया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित मुंबई में 64 वर्षीय मरीज मौत हो गई है. वहीं भारत में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 128 हो गई है. मंगलवार को नोएडा और कर्नाटक में नए मामले सामने आए हैं. बीती रात कर्नाटक में कोरोना के दो पॉजिटिव मामले सामने आए थे कर्नाटक के मंत्री ने कहा था कि राज्य में कोरोना वायरस के दो नए मामले सामने आए हैं. दुनिया भर में कोरोना वायरस से मौत का आंकड़ा 6000 तक पहुंच गया है.