NDTV Khabar

'गुड वाइफ' बनने जा रही हैं मल्लिका शेरावत, बोलीं- बहुत खुश हूं मैं...

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने नए धमाल के साथ तैयार हैं. 'मर्डर' फेम एक्ट्रेस जल्द ही 'गुड वाइफ' बनने जा रही हैं और इसे लेकर उन्होंने खुशी भी जाहिर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गुड वाइफ' बनने जा रही हैं मल्लिका शेरावत, बोलीं- बहुत खुश हूं मैं...

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) करने जा रही हैं ये नया धमाल

खास बातें

  1. मल्लिका करने जा रही है धमाल
  2. कान में आई थीं नजर
  3. खुद ही किया है ये ऐलान
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत नया कमाल करने जा रही हैं. मल्लिका शेरावत पॉपुलर क्राइम और पॉलिटिकल ड्रामा 'द गुड वाइफ (The Good Wife)' में नजर आएंगी और इस सीरियल में वे लीड रोल में हैं. 'द गुड वाइफ' को भारतीय दर्शकों के हिसाब से बनाया जाएगा. 'द गुड वाइफ' सीबीएस थ्रिलर है, जो 2009 से 2016 के बीच प्रसारित हुआ था. अपने शानदार नैरेटिव, अच्छी तरह से लिखे गए पात्र और बेहतरीन प्लॉट के लिए इसे जमकर सराहा गया था, विशेष रूप से समीक्षकों द्वारा पांचवें सीजन को काफी प्रशंसा मिली. ये शो कुक काउंटी राज्य के अटॉर्नी की गृहिणी पत्नी एलिसिया फ्लोर्रिक की कहानी कहता है. अपने पति के सेक्स और भ्रष्टाचार के आरोप में फंसने के बाद एलिसिया लॉ प्रैक्टिस के लिए लौटती है. सोशल मीडिया और इंटरनेट पर इस शो ने काफी धूम मचाई थी. शो का राजनीति, समाज और कानून पर काफी प्रभाव रहा, जिससे इसने लोगों का ध्यान आकर्षित किया और इसे काफी प्रशंसा और पुरस्कार मिले.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने 'सरसो के सगिया' पर मचाया धमाल, जनता हुई बेहाल- देखें Video



बनियान के विज्ञापन पर बेकाबू हो गईं सनी लियोन, बोलीं- ये लंबा टिकेगी

मल्लिका शेरावत भारतीय दर्शकों के लिए बनाए जाने वाले इस शो को प्रोड्यूस करेंगी और अभिनय भी करेंगी. वह एलिसिया फ्लोर्रिक का कैरेक्टर निभाएंगी. टीम शो के लिए कास्ट और क्रू को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है. वे टीवी और ओटीटी रिलीज भी तैयार कर रहे हैं. मल्लिका शेरावत का कहना है, "मैं 'द गुड वाइफ' को भारत लाकर बहुत उत्साहित हूं और सीबीएस को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया. मैं इस मौके को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मुझे ये शो पसंद है. इसे खूबसूरती से लिखा गया एक महिला चरित्र है जिसमें पर्याप्त विरोधाभास, भावनात्मक सीमा और आश्चर्य है. शो की शानदार कहानी और लीड महिला भूमिका ने मुझे भारत में ऐसा करने के लिए प्रेरित किया."

Race 3 Box Office Collection Day 6: थमने को तैयार नहीं 'रेस-3' की रफ्तार, 6 दिन में बटोरे इतने करोड़

 

आम्रपाली दुबे ने इस एक्ट्रेस के गाल पर की शरारत, मिला कुछ ऐसा रिएक्शन

टिप्पणियां
'द गुड वाइफ' ने अपने प्रसारण के दौरान जबरदस्त फैन फॉलोइंग का आनंद उठाया और पांच एम्मी अवार्ड समेत कई प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते. मल्लिका महिला अधिकारों के लिए काम करने के लिए जानी जाती हैं और यह उनके लिए सही दिशा में उठाया गया एक कदम है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement