NDTV Khabar

मल्लिका शेरावत के फैन्स के लिए आई Good News, इस सरप्राइज के साथ हैं तैयार

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) लंबे समय से खामोश हैं और एक्टिंग के मोर्चे पर कुछ अनोखा नहीं कर रही थीं. मल्लिका शेरावत ALT Balaji की नई वेब सीरीज के साथ दर्शकों के दिलों में दस्तक देने आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मल्लिका शेरावत के फैन्स के लिए आई Good News, इस सरप्राइज के साथ हैं तैयार

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) सरप्राइज देने को हैं तैयार

खास बातें

  1. वेब सीरीज लेकर आ रही हैं मल्लिका
  2. तुषार कपूर आएंगे नजर
  3. फरहाद सामजी हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) लंबे समय से खामोश हैं और एक्टिंग के मोर्चे पर कुछ अनोखा नहीं कर रही थीं. मल्लिका शेरावत ALT Balaji की नई वेब सीरीज के साथ दर्शकों के दिलों में दस्तक देने आ रही हैं. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपनी इस वेब सीरीज की शूटिंग तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर डाल रही हैं और फैन्स को लगातार अपडेट दे रही हैं. मल्लिका शेरावत इस वेब सीरीज में तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) के साथ नजर आएंगी और ये हॉरर-कॉमेडी (Horror Comedy) है. इस तरह वेब सीरीज के इस दौर में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपनी मजबूत मौजूदगी दर्ज कराने के लिए आ गई हैं, और इसके लिए हॉरर-कॉमेडी से बेहतर और क्या हो सकता था.

Lok Sabha Election 2019: राजेश खन्ना की वजह से आडवाणी को जाना पड़ा था गांधीनगर, पढ़ें 1991 की दिलचस्प चुनावी जंग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on


Khatron Ke Khiladi 9: विकास गुप्ता ने स्टंट से पहले किया स्टेरॉयड का सेवन, रोहित शेट्टी ने जमकर फटकारा!

'मर्डर (Murder)' फेम एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की इस वेब सीरीज को गोलमाल सीरीज की फिल्में लिखने वाले फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. मल्लिका शेरावत की इस वेब सीरीज की कहानी कुछ दोस्तों की हैं जो एक खाली पड़े रेसॉर्ट में जाते हैं और इसके बाद कुछ ऐसी चीजें होती हैं जो उनकी समझ से परे हैं. मल्लिका शेरावत इस सीरीज में घोस्ट के किरदार में हैं और ग्लैमर का छौंक लगाने वाली एक्ट्रेस को इस अंदाज में देखना काफी मजेदार होगा. यही नहीं, उन्होंने तो अपने ऐब्स भी बना लिए हैं.

'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' ने YouTube पर मचाया कोहराम, बार-बार देखा जा रहा है Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

रानी चटर्जी ने Slow Motion Dance से उड़ाया गरदा, Video में बोलीं- 'हम तेरे बिन कहीं रह नहीं सकते'

मल्लिका शेरावत  (Mallika Sherawat) का जन्म हरियाणा के हिसार में हुआ है और उनका असली नाम रीमा लाम्बा है. उन्होंने 2003 में 'ख्वाहिश' फिल्म से डेब्यू किया था. 2004 में उनकी फिल्म 'मर्डर' ने तो उन्हें लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया. 'मर्डर' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'अनफेदफुल' का हिंदी रीमेक थी. 2005 में मल्लिका शेरावत जैकी चैन के साथ 'द मिथ' में भी नजर आई थीं. मल्लिका का 'गुरु (2007)' फिल्म का स्पेशल सॉन्ग 'मैया मैया' जबरदस्त ढंग से पॉपुलर हुआ था. फिर 'वेलकम (2007)' में भी वे नजर आई थीं.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement