Mallika Sherawat कूल अंदाज में कार चलाती आईं नजर, जीती हैं ऐसी लाइफ, देखें वीडियो

मल्लिका शेरावत पिछले दिनों अपने बॉयफ्रेंड के दीवालिया होने की वजह से सुर्खियों में रही थीं. लेकिन 'मर्डर' फेम एक्ट्रेस लेटेस्ट वीडियो में इस कूल अंदाज में दिख रही हैं.

Mallika Sherawat कूल अंदाज में कार चलाती आईं नजर, जीती हैं ऐसी लाइफ, देखें वीडियो

मल्लिका शेरावत

खास बातें

  • मल्लिका शेरावत ने 2003 में शुरू किया था करियर
  • 'ख्वाहिश' फिल्म से हासिल की लोकप्रियता
  • जैकी चैन के साथ 'द मिथ' में भी आई थीं नजर
नई दिल्ली:

मल्लिका शेरावत पिछले दिनों अपने बॉयफ्रेंड के दीवालिया होने की वजह से सुर्खियों में रही थीं. मल्लिका को सोशल मीडिया पर इस बारे मे कई तरह की सफाई देनी पड़ी थी. मल्लिका पेरिस से वापस अमेरिका के शहर लॉस एंजिलिस पहुंच चुकी हैं और हमेशा की तरह अपने सोशल मीडिया नेटवर्क पर एक्टिव हैं. हाल ही में मल्लिका शेरावत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे खुली छत वाली कार चला रही हैं, और एकदम कूल अंदाज में नजर आ रही हैं. वे गाड़ी चलाते हुए वीडियो बना रही हैं और पीछे गाना भी चल रहा है.

साउथ के इस सुपरस्टार की हैं ये फैन, उन्हीं के अंदाज मे बोलती, चलती और करती हैं डांस, वीडियो हुआ वायरल
 



'टाइगर जिंदा है' या 'सुल्तान' नहीं, ये है सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म, जानें कलेक्शन

हरियाणा के हिसार में जन्मीं मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लाम्बा है. मल्लिका ने 2003 में 'ख्वाहिश' फिल्म से बॉलीवुड में बोल्ड अंदाज में डेब्यू किया था, और एकदम से वे चर्चा में आ गई थीं. उसके बाद 2004 में आई उनकी 'मर्डर' फिल्म ने तो उन्हें लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया. 'मर्डर' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'अनफेदफुल' का बॉलीवुड संस्करण थी. वे बॉलीवुड में सेक्स सिम्बल के तौर पर स्थापित हुईं. हालांकि फिल्मों को लेकर उनकी चॉयस की वजह से वे ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर सकीं. 2005 में वे जैकी चैन के साथ 'द मिथ' फिल्म में भी नजर आई थीं.

मिल गया डॉ. मशहूर गुलाटी का हमशक्ल, देखकर सुनील ग्रोवर बोले- ऐसा कौन दिखता है भाई...

मल्लिका शेरावत का 'गुरु (2007)' फिल्म का स्पेशल सॉन्ग 'मैया मैया' खूब पॉपुलर हुआ था. फिर 'वेलकम (2007)' में भी उन्होंने छोटा लेकिन मजेदार रोल किया था. लेकिन फिर वे कुछ समय बाद विदेश में जाकर रहने लगीं और इस तरह धीरे-धीरे बॉलीवुड से दूर होती चली गईं लेकिन सोशल मीडिया पर वे जरूर समय-समय पर अपडेट देती रहती हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com