बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने गैंगरेप की घटनाओं को लेकर दिया बड़ा बयान

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भारत में दुष्कर्म के बढ़ते मामलों पर अपना आक्रोश व्यक्त किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने गैंगरेप की घटनाओं को लेकर दिया बड़ा बयान

मल्लिका शेरावत (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मल्लिका ने दिया बयान
  • गैंगरेप की घटनाओं पर बोलीं
  • नए प्रोजक्ट्स के बारे में भी बताया
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भारत में दुष्कर्म के बढ़ते मामलों पर अपना आक्रोश व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि भारत 'महात्मा गांधी की भूमि' से 'सामूहिक दुष्कर्मियों की भूमि' बन गया है. मल्लिका बुधवार को 'दास देव' की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया से बात कर रही थीं. मल्लिका ने कहा, "मुझे लगता है कि इस देश में महिलाओं और बच्चों के साथ जो हो रहा है, वह वाकई शर्मनाक है." उन्होंने कहा, "गांधी की भूमि से हम सामूहिक दुष्कर्मियों की भूमि में बदल गए हैं और मुझे लगता है कि वह मीडिया ही है, जिसके पास वास्तविक ताकत है, इसलिए अब सारी उम्मीदें मीडिया पर हैं."

Viral Video: मल्लिका शेरावत का दिखा अनोखा अंदाज, कुछ इस तरह डांस करती आईं नजर

उन्होंने कहा, "अगर ये खबरें मीडिया की नजरों में न आतीं तो इन मामलों के बारे में कोई नहीं जान पाता. मुझे लगता है कि मीडिया के दवाब के कारण ही नए कानून लागू किए गए. इसलिए हमें मीडिया का शुक्रगुजार होना चाहिए." सुधीर मिश्रा निर्देशित 'दास देव' के बारे में मल्लिका ने कहा, "मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा. मैं सुधीर मिश्रा की फिल्मों की प्रशंसक हूं और मैं उन्हें बतौर निर्देशक प्यार करती हूं." 

Mallika Sherawat कूल अंदाज में कार चलाती आईं नजर, जीती हैं ऐसी लाइफ, देखें वीडियो

'मर्डर' की अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बताया, "एक अंतर्राष्ट्रीय धारावाहिक है जिसे भारत में बनाने के लिए मैंने अधिकार खरीद लिए हैं.. जैसे '24' (अमेरिकी) श्रंखला का भारत में निर्माण हुआ था. मैं इसकी घोषणा बहुत जल्द करने वाली हूं. उस शो को एमी पुरस्कार मिला था."

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com