'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर मल्लिका शेरावत का स्टाइलिश वॉक हुआ वायरल, देखें Video

मल्लिका शेरावत अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी वीडियो तेजी से वायरल हो जाता है.

'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर मल्लिका शेरावत का स्टाइलिश वॉक हुआ वायरल, देखें Video

मल्लिका शेरावत ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

नई दिल्ली:

अपनी हॉटनेस और बोल्ड लुक के लिए बॉलीवुड में पहचानी जाने वालीं एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भले ही फिल्मों में नजर ना आ रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा बरकरार है. फिल्मों से दूर मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) हाल ही में एक कॉमेडी शो को जज करने पहुंची थीं. इस दौरान उनका बोल्ड लुक एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. दरअसल मल्लिका शेरावत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शूटिंग के लिए रेडी हो रही हैं. इस वीडियो में हॉट और बोल्ड लुक के लिए मशहूर मल्लिका साड़ी में नजर आ रही है लेकिन ये साड़ी भी कुछ हटकर है जो लोगों के लिए सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन गई है.

रैपअप साड़ी में मल्लिका का दिखा बोल्ड लुक

मल्लिका शेरावत जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर मशहूर नहीं हुईं उससे ज्यादा वो अपने बोल्ड लुक और सेक्सी आउटफिट को लेकर लोगों के बीच जानी जाती हैं. अक्सर मल्लिका शेरावत की बेबाक बातें या उनका बोल्ड अंदाज सुर्खियों की वजह बन जाता है. एक बार फिर मल्लिका शेरावत ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद उनके आउटफिट को लेकर खूब चर्चे हैं. इस वीडियो में मल्लिका शेरावत शूटिंग के लिए रेडी हो रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं मल्लिका शेरावत सबसे पहले ब्लैक गाउन में आती हुई नजर आ रही हैं और फिर पलक झपकते ही उनका हॉट और बोल्ड लुक देखा जा सकता है. इस वीडियो में मल्लिका शेरावत साड़ी में नजर आ रही हैं लेकिन ये साड़ी थोड़ी डिफरेंट है. अपने हॉट और सिज़लिंग लुक के लिए मल्लिका ने ब्लू कलर की रैपअप साड़ी कैरी की हुई है जिसमें बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उनकी इस साड़ी के इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हैं.

अपनी इस साड़ी को लेकर ट्रोल हुईं मल्लिका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मल्लिका के इस वीडियो पर जहां लोग उन्हें हॉट और सेक्सी बता रहे हैं तो वहीं इस साड़ी के दूसरे पोस्ट पर मल्लिका शेरावत को काफी ट्रोल किया जा रहा है. इंस्टाग्राम यूजर्स ने मल्लिका के आउटफिट को देखकर कई तरह के रिएक्शंस दिए हैं. एक यूजर ने मल्लिका को इस ड्रेस में कमेंट करते हुए लिखा, 'कम से कम साड़ी को अकेला छोड़ दीजिए, खूबसूरत लिबास को बर्बाद मत कीजिए' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये मत कहो कि ये साड़ी है'. मल्लिका के पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो इन दिनों वो फ्रेंच बिजनेसमैन को डेट करने को लेकर खबरों में हैं. खबर ये भी है कि मल्लिका उनके साथ पैरिस में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं.