Vijay The Master की एक्ट्रेस Malavika Mohanan ने रणथंभौर के जंगलों से शेयर की फोटो, बोलीं- सुबह की शुरुआत...

मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Vijay The Master की एक्ट्रेस Malavika Mohanan ने रणथंभौर के जंगलों से शेयर की फोटो, बोलीं- सुबह की शुरुआत...

मालविका मोहनन (Malvika Mohnan) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

Vijay The Master की एक्ट्रेस मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मालविका मोहनन (Malavika Mohanan)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद खूबसूरत सी फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लोकेशन पर नजर आ रही हैं. इस फोटो में मालविका राजस्थान के रणथंबोर नेशनल पार्क में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- सुबह की शुरुआत खास अंदाज में.  इस फोटो में मालविका का अंदाज फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और वह इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

मालविका (Malavika Mohanan) की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. मालविका ने कुछ घंटे पहले ही अपनी फोटो शेयर की जिसपर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. हाल ही में विजय और विजय सेतुपती की फिल्म 'विजय दा मास्टर (Vijay The Master)' 14 जनवरी को हिंदी में रिलीज हुई थी. जबकि बाकी भाषाओं में वह 13 जनवरी को रिलीज हुई थी. इस फोटो में मालविका का लुक देखने लायक है वह हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि मालविका (Malavika Mohanan) अकसर अपनी स्टाइलिश फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी साल मालविका की फिल्म मास्टर 13 जनवरी को रिलीज हुई थी. गौरतलब है कि मालविका ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा वो रजनीकांत की फिल्म ‘पेट्टा' से भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.