शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, कहा- 'घर में फंसा हूं, ठेके तक पहुंचा दो', तो एक्टर बोले- ठेके से घर तो पहुंचा...

सोनू सूद (Sonu Sood) से हाल ही में एक शख्स ने ट्वीट कर मदद मांगी, तो एक्टर ने यूं किया रिएक्ट.

शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, कहा- 'घर में फंसा हूं, ठेके तक पहुंचा दो', तो एक्टर बोले- ठेके से घर तो पहुंचा...

सोनू सूद (Sonu Sood) से शख्स ने मांगी मदद

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर से शख्स ने मांगी मदद
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) लगातार देश में पांव पसार रहा है. इसकी दहशत को देखते हुए सरकार  ने 31 मई तक लॉकडाउन लागू कर रखा है. लॉकडाउन (Lockdown) के चलते मजदूरों को सबसे ज्यादा दिक्कतें आ रही हैं. प्रवासी मजदूर लगातार सरकार से अपने गांव में वापस जाने की गुहार लगा रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) संकट के इस समय में मसीहा बनकर सामने आए हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं. लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से सहायता मांग रहे हैं. इसी बीच हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद से अजीबो-गरीब तरीके का सवाल किया है. 


शख्स ने सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने एक्टर से मदद की गुहार लगाते हुए लिखा, "सोनू भाई में अपने घर में फंसा हुआ हूं. मुझे ठेके तक पहुंचा दो." शख्स के इस ट्वीट का भी सोनू सूद ने जवाब दिया. एक्टर ने शख्स के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं. जरूरत पड़े तो बोल देना." एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, संकट के इस समय में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कर रहा हैं. एक्टर ऐसा करके पहले भारतीय सेलेब्रिटी बनें हैं, जो प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं. एक्टर के इस काम की हर कोई सराहना कर रहा है.